Top News
Next Story
NewsPoint

मंत्री गणेश जोशी ने किया तीन करोड़ की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन का भूमि पूजन

Send Push

देहरादून। मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के अवस्थापना मद से स्वीकृत लगभग तीन करोड़ की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन के निर्माण कार्य का भूमि पूजन सफलता पू्र्वक किया। इस दौरान मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार जन भावनओं के अनुरूप विकास कार्यों को सभी क्षेत्रों में तेजी से आगे बढ़ा रही है।

मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि धामी सरकार जिन कार्यो का शिलान्यास करती है उसका लोकार्पण भी करती है। प्रधानमंत्री मोदी के कुशल मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में जनता की सरकार जनता के द्वार के ध्येय वाक्य के साथ निरंतर जन भावनाओं के अनुरूप कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि मसूरी विधानसभा क्षेत्र में अभी तक 54 सामुदायिक भवनों का निर्माण हुआ है।

अब गढ़ी कैंट में उत्तराखंड का सबसे बड़े सामुदायिक भवन का निर्माण हो रहा है, जिसका शीघ्र ही लोकार्पण भी किया जाएगा। मंत्री ने कहा कि निश्चित रूप से इस सामुदायिक भवन के निर्माण कार्य पूर्ण होने पर क्षेत्रवासियों को शादी-विवाह और सामाजिक कार्यों के लिए लाभ मिलेगा।

इस दौरान क्षेत्रवासियों ने पुरुकूल गांव में बरसाती नाले के पास पुल निर्माण का आग्रह किया, जिसपर मंत्री ने सकारात्मक आश्वासन देते हुए शीघ्र मांग को पूर्ण करने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुंडीर,नीतू जुयाल, सुनीता त्यागी, सुनील क्षेत्री, किशन सिंह पुंडीर, शेर सिंह, जीत राम, सुंदर सिंह कोठाल, भोपाल सिंह रावत, महेंद्र सिंह, शैलेंद्र रावत, लक्ष्मण सिंह रावत, लीला शर्मा, किरन आदि उपस्थित रहे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now