Top News
Next Story
NewsPoint

Dausa विप्र फाउंडेशन ने की सनातन संरक्षण बोर्ड के गठन की मांग

Send Push

दौसा न्यूज़ डेस्क, विप्र फाउंडेशन रामगढ़ पचवारा ने सनातन संरक्षण बोर्ड के गठन की मांग को लेकर एसडीएम बद्री नारायण मीणा को ज्ञापन सौंपा। सनातन धर्म और संस्कृति की रक्षा के लिए उपखंड मुख्यालय पर प्रदर्शन किया।

ज्ञापन में विप्र फाउंडेशन ने मंदिरों की पवित्रता को बनाए रखने और सुव्यवस्थित देखरेख के लिए केंद्र सरकार से सनातन संरक्षण बोर्ड गठित करने की मांग की हैं।

तिरुपति बालाजी मंदिर में बनने वाले प्रसाद में सनातन धर्म में प्रतिबंधित सामग्री मिलाने को लेकर प्रधानमंत्री के नाम का ज्ञापन एसडीएम को देकर अपना विरोध दर्ज कराया। संगठन के सदस्यों ने ज्ञापन देकर अपनी बात रखी कि आज देश में सनातन धर्म और उसे मानने वालों की आस्था के साथ खिलवाड़ करने की घटनाएं आए दिन सामने आ रही हैं। इससे सनातन धर्मावलंबियों में गहरा रोष व्याप्त हो रहा हैं। ऐसी सनातन धर्म विरोधी घटनाओं की जांच हों और जो भी लोग इसके दोषी हैं, उन्हें कठोर से कठोर सजा दी जाए। संगठन ने सनातन धर्म के संरक्षण के लिए एक सनातन संरक्षण बोर्ड का गठन करने की मांग रखी।

इस अवसर पर विप्र फाउंडेशन रामगढ़ पचवारा के तहसील अध्यक्ष गोपाल टापरिया, नगर अध्यक्ष विकास गौतम, युवा प्रकोष्ठ तहसील अध्यक्ष हंसराज अमराबाद, नगर अध्यक्ष अंकित कटारा, अविनाश रिवाली, महेंद्र शर्मा, अविनाश रीवाली, सचिन बोहरा, पारस कुशलपुरा, विमल अमराबाद, पीयूष शर्मा सहित कई विप्र जन उपस्थित रहे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now