Top News
Next Story
NewsPoint

Dausa बांदीकुई में संदिग्ध अवस्था में 28 वर्षीय युवक की मौत

Send Push

दौसा न्यूज़ डेस्क, बांदीकुई में 28 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। मामला कोलवा थाना क्षेत्र के गांव भांवता का है। शनिवार सुबह शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। मामले को लेकर ग्रामीणों ने युवक की हत्या के आरोप लगाए हैं और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे है। मामले की सूचना मिलते ही कोलवा पुलिस मौके पर पहुंची।

भांवता गांव निवासी राजेश बलाई (28) का शनिवार सुबह पुलिस में संदिग्ध अवस्था में शव बरामद किया। पुलिस ने बताया कि राजेश घर में अकेला रहता है। इसके माता-पिता नहीं है। दो भाई जयपुर में काम करते हैं। ऐसे में राजेश की मौत कैसे हुई इसकी जांच कर रहे हैं।


राजेश के चाचा भोलाराम बलाई एवं ग्रामीणों ने पुलिस को दी रिपोर्ट में कुछ लोगों पर राजेश की हत्या करने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों ने कहा कि आरोपी रात को राजेश के पास आए थे और उसके साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर दी। ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

ग्रामीणों ने कहा कि जब तक हत्यारे गिरफ्तार नहीं होंगे, वे शव को नहीं उठाने देंगे। मौके पर कोलवा पुलिस ग्रामीणों से समझाइश करने में जुटी हुई है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now