Top News
Next Story
NewsPoint

Bhilwara एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने लिया एक्शन, अपराधी गिरफ्तार

Send Push

भीलवाड़ा न्यूज़ डेस्क, एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने कार्रवाई कर भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़ व जोधपुर ग्रामीण जिलों में वांछित 37 हजार रुपए के इनामी बदमाश को मांडल थाना क्षेत्र में पकड़ा। आरोपी एनडीपीएस-आर्म्स एक्ट के मामलों में वांछित है और 16 साल से पुलिस को चकमा दे रहा था। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स व क्राइम एडीजी दिनेश एमएन ने बताया कि आसींद थाना क्षेत्र के बराना निवासी 37 हजार रुपए के इनामी स्थाई वारंटी नारायण जाट पुत्र घीसा जाट को मांडल थाना क्षेत्र से हिरासत में लिया गया।

इस बारे में संबंधित थाने को सूचना दे दी गई है। आरोपी नारायण जाट आसींद थाना क्षेत्र में वर्ष 2008 व चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा थाना क्षेत्र में वर्ष 2009 के एनडीपीएस एक्ट के मामले में स्थाई वारंटी है। आरोपी पर जोधपुर ग्रामीण जिले के बालेसर थाने में वर्ष 2018 के एनडीपीएस एक्ट के मामले में 35 हजार रुपए तथा भीलवाड़ा के आसींद थाने में वर्ष 2023 के आर्म्स एक्ट के मामले में 2 हजार रुपए का इनाम घोषित है। एडीजी एमएन ने बताया कि डीआईजी योगेश यादव व एएसपी नरोत्तम वर्मा के सुपरविजन में गठित विभिन्न टीमों को प्रदेश के सभी शहरों में सूचना जुटाने व राज्य में वांछित अपराधियों व तस्करों आदि की धरपकड़ के लिए भेजा गया है।

मध्यप्रदेश से फरार होने के बाद भीलवाड़ा पहुंचने पर उसे दबोच लिया गया। निरीक्षक रामसिंह नाथावत के नेतृत्व में गठित टीम में भीलवाड़ा जिले से जुड़े कांस्टेबल विजयसिंह व गोपाल धाबाई को आसूचना संकलन के दौरान सूचना मिली कि 16 साल से पुलिस को चकमा दे रहा तस्कर नारायण जाट मध्यप्रदेश के इंदौर, धार व रतलाम की तरफ फरार है, जो भीलवाड़ा की तरफ आएगा। टीम ने सूचना पर काम किया और आरोपी को शनिवार को मांडल थाना क्षेत्र में उस समय धर दबोचा, जब वह मध्यप्रदेश से भीलवाड़ा आया।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now