Top News
Next Story
NewsPoint

Jaisalmer पुलिस नाकाबंदी में स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, FIR दर्ज

Send Push

जैसलमेर न्यूज़ डेस्क, जैसलमेर की कोतवाली पुलिस ने गश्त के दौरान बाइक पर जा रहे एक युवक के कब्जे से 17,39 ग्राम एमडी ड्रग्स व 1.98 ग्राम स्मैक बरामद की। पुलिस ने युवक सोहन सिंह को गिरफ्तार किया। ड्रग्स ले जाने में इस्तेमाल की जाने वाली बाइक को भी जब्त किया। शहर कोतवाल सवाई सिंह ने बताया कि तस्कर सोहन सिंह ने बाड़मेर के किसी व्यक्ति द्वारा ड्रग्स लाना बताया। एसएचओ सवाई सिंह ने बताया कि सोहन सिंह और उसका भाई रिड़मल सिंह जेएन व्यास कॉलोनी कच्ची बस्ती में रहते हैं और ड्रग्स का काम करते हैं। पुलिस एने सोहन सिंह के खिलाफ एनडीपीएस का मामला दर्ज कर उसके भाई रिड़मल सिंह की तलाश शुरू कर दी है।

रात्रिकालीन गश्त में पकड़ा गया

एसएचओ सवाई सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 11 बजे जेएन व्यास कच्ची बस्ती में पुलिस ने एक व्यक्ति को बाइक पर आते देखा। उसको रुकवा कर उसकी तलाशी लेने पर जेब में रखी 17.39 ग्राम MD व 1.98 ग्राम स्मैक मिली। पुलिस ने ड्रग्स को जब्त कर सोहन नामक युवक को बाइक समेत गिरफ्तार किया।

बाड़मेर से हुई ड्रग्स की सप्लाई

सोहन सिंह ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने ये ड्रग्स बाड़मेर से आए एक तस्कर से खरीदी थी। एसएचओ सवाई सिंह ने बताया कि सोहन सिंह और उसका भाई रिड़मल सिंह जैसलमेर में ड्रग्स सप्लाई करते हैं। पुलिस ने सोहन सिंह के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया। वहीं उसके भाई रिड़मल सिंह की तलाश शुरू की।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now