Top News
Next Story
NewsPoint

Dholpur मां ने लड़कियों को अकेला छोड़ा, पिता ने गर्म चिमटे से जलाया

Send Push

धौलपुर न्यूज़ डेस्क, धौलपुर शहर में शिवनगर पोखरा इलाके में मासूमों के साथ पिता के अमानवीय व्यवहार ने लोगों को हैरानी में डाल दिया। बच्चियों के साथ हो रहे इस तरह के व्यवहार को कॉलोनी के एक युवक ने चाइल्ड लाइन को शिकायत दी। जिस पर शुक्रवार शाम को बाल कल्याण समिति और निहालगंज पुलिस मौके पर पहुंची दोनों बच्चियों को रेस्क्यू किया। टीम बच्चियों के साथ स्वास्थ्य परीक्षण के लिए इन्हें जिला अस्पताल ले गई। आरोप है कि बच्चियों ने पिता ने डेढ़ साल की छोटी बेटी को गर्म चिमटे से दाग दिया था।

बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष मधु शर्मा ने बताया कि निहालगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने चाइल्ड हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज की थी। जिसमें बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाली दो बच्चियों के साथ उनका पिता शराब के नशे में बेरहमी से मारपीट कर रहा हैं। अध्यक्ष ने बताया कि पड़ोसी से मिली शिकायत के बाद उनकी टीम मौके पर पहुंची। जहां 3 साल और डेढ़ साल की दो बच्चियों रोते हुए मिली। सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष शर्मा ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि उनके पिता ने शराब के नशे में धुत कर दोनों बच्चियों को गर्म चिमटे से दाग दिया हैं। जिस पर दोनों बच्चियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिजनों ने देखना छोड़ा

बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले बच्चियों की मां इन्हें छोडकऱ चली गई। जिसके बाद से घर के अन्य सदस्यों ने इनकी देखभाल करना छोड़ दिया। दोनों बच्चियों घर पर ही रहती थी। उधर, पिता ने मां के जाने के बाद इन पर ध्यान देना छोड़ दिया। जिससे इनकी स्थिति बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि एक दिन छोटी बच्ची को पिता ने जोर से धक्का दे दिया, वह दीवार से टकरा गई थी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now