Top News
Next Story
NewsPoint

वॉलीबॉल टूर्नामेंट को लेकर दो छात्र गुटों में मारपीट, चले लात-घुसे, जानें मामला

Send Push

कोटा न्यूज़ डेस्क, राजस्थान की शैक्षणिक नगरी कोटा के राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय (RTU) के दो छात्र गुटों के बीच आपसी मारपीट का मामला सामने आया है. इस झगड़े में दो छात्र घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें से एक गंभीर रूप से घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों छात्रों की पहचान RTU के बीटेक द्वितीय वर्ष के छात्रों के रूप में हुई है.

वॉलीबॉल टूर्नामेंट को लेकर आप में भिड़े छात्र

यह घटना 29 सितंबर की बताई जा रही है, जब कॉलेज में चल रहे वॉलीबॉल टूर्नामेंट को लेकर रात में दो गुटों में झगड़ा हुआ था. इसमें एक छात्र के सिर और पैर में चोट लगने के बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित छात्र की शिकायत पर आरके पुरम पुलिस ने आरटीयू के 6 छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.। जिसके बाद यह मामला सामने आया है.

साथी छात्रों के मिलकर लात घुसों और डंडे से किया हमला

पुलिस नेअनुसार पीड़ित छात्र ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र है. उसके सेमेस्टर के कुछ छात्र उसे 3-4 दिन से परेशान कर रहे थे. इसी को लेकर वह 29 सितंबर की रात को अपने दोस्त के साथ हाड़ी रानी सर्किल पर चाय की दुकान पर उनसे बात करने के लिए गया था. वहां द्वितीय वर्ष के छात्रों से बात करते समय उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी और अचानक उसपर और उसके दोस्त पर लात-घूंसों और डंडों से हमला कर दिया. मेरे दोस्त के सिर और पैर पर गंभीर चोटें आई हैं. जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार चल रहा है. पीड़ित छात्र ने आगे बताया कि इन दिनों उनके विश्वविद्यालय में इंटर ब्रांच वॉलीबॉल टूर्नामेंट चल रहे हैं. जिसमें घटना वाले दिन हमारी टीम ने आरोपी छात्र की टीम को हरा दिया था, उसी की रंजिश के चलते उन्होंने उसके साथ मारपीट की.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now