Top News
Next Story
NewsPoint

Jaisalmer युवक-युवती ने दो बच्चों को उतारा मौत के घाट, FIR दर्ज

Send Push

जैसलमेर न्यूज़ डेस्क, जैसलमेर में लापता हुए दो बच्चों की बॉडी पानी के टैंक में मिलने के मामले में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। युवक-युवती ने दोनों बच्चों की हत्या कर टैंक में शव फेंक दिए थे। युवक-युवती को बच्चों ने आपत्तिजनक हालत देख लिया था। बच्चे किसी को बता नहीं दे, इसी के चलते उन्होंने मर्डर कर दिया।मामला जैलसमेर शहर के बबर मगरा इलाके का है। शहर कोतवाल सवाई सिंह ने बताया कि बबर मगरा गांव में रहने वाला आदिल (6) और हसनेन (7) शनिवार शाम 4 बजे घरों के बाहर खेल रहे थे। इसके कुछ देर बाद वे गायब हो गए। काफी देर आस-पास तलाशने के बाद शाम 7 बजे पुलिस को सूचना दी गई।

रात 11 बजे टैंक में मिले शव

बच्चों को तलाश किया तो रात 11 बजे दोनों के शव पड़ोस के एक खाली मकान के पानी के टैंक में मिले। पुलिस ने शवों को जवाहिर हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया। रविवार सुबह 9 बजे दोनों बच्चों के मर्डर का शक जाहिर करते हुए परिजन मॉर्च्युरी के बाहर धरने पर बैठ गए थे। परिजन का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद ही शव लेंगे।बच्चों के रिश्तेदार कमाल खान ने बताया कि एक बच्चे हसनेन के सिर में चोट के निशान थे। वहीं, आदिल के गले पर ऐसे निशान थे, जैसे उसका गला दबाया गया हो। दोनों बच्चों की निर्मम हत्या हुई है। कमाल ने बताया कि जिस टांके (पानी का टैंक) में दोनों शव मिले उसका ढक्कन बंद था। टांके में दो फीट एक इंच ही पानी था। जबकि दोनों बच्चों की लंबाई 3 फीट से ज्यादा है। दोनों का मर्डर कर टांके में डाला गया है।

आदिल के पिता शौकत खान मदरसा पैरा टीचर हैं। आदिल उनका इकलौता बेटा था। जबकि हसनेन के पिता पीरबख्स मजदूरी करते हैं। वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था।जैसलमेर एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि इस मामले में हर एंगल से जांच के बाद पड़ोस में ही रहने वाले युवक-युवती को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों ने मिलकर बच्चों की हत्या कर शव पानी के टैंक में डाले। दोनों को आपत्तिजनक हालत में बच्चों ने देखा था। हत्यारों को पकड़ने के बाद पोस्टमाॅर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now