Top News
Next Story
NewsPoint

भाजपा प्रदेश प्रभारी ने कहा, उप चुनाव में हमें कुछ खोना नहीं

Send Push

जयपुर न्यूज़ डेस्क !!! राजस्थान में होने वाले उप चुनाव को लेकर भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहनदास अग्रवाल ने कहा है कि हमें तो कुछ खोना ही नहीं है। हमें तो सिर्फ पाना ही पाना है। हम इसे अच्छी तरह से पाकर रहेंगे। अग्रवाल के बयान के राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। भाजपा प्रदेश प्रभारी शुक्रवार को जयपुर में मीडिया से बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा- राज्य की 7 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में हमारी सिर्फ एक सीट है. एक सीट आरएलपी के पास है. एक सीट भारत ट्राइबल पार्टी (बीएपी) और चार सीटें कांग्रेस के पास हैं। उन सभी पार्टियों को मेरी चुनौती है कि वे अपनी-अपनी सीटें बचाने के लिए अभियान शुरू करें। प्रदेश प्रभारी ने कहा- उपचुनाव में हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं है. हमें बस इसे प्राप्त करना है. हम इसे अच्छी तरह से प्राप्त करेंगे। हमने राजस्थान में बेहतर सरकार बनाई है. सरकार ने 9 महीने में ऐतिहासिक काम किये हैं.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- किरोड़ीलाल मीणा विभाग की फाइलों का निपटारा कर रहे हैं

मंत्री पद से इस्तीफा दे चुके किरोड़ी लाल मीणा को लेकर प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा- वे सरकार का काम कर रहे हैं. आपने पता लगा लिया। वह रोजाना विभाग से जुड़ी फाइलें निकाल रहे हैं। कहीं भी बैठ कर काम करो, लेकिन वह सरकार का काम देख रहे हैं. उन्होंने कहा- विपक्षी साथी मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं. किरोड़ी लाल मीणा पूरी तरह से सरकार और संगठन के साथ हैं.

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now