Top News
Next Story
NewsPoint

Chittorgarh राष्ट्रीय दशहरा मेले में कॉमेडियन सुदेश लहरी ने मचाई धूम, झूमे लोग

Send Push

चित्तौरगढ़ न्यूज़ डेस्क, चित्तौरगढ़ नगर पालिका निंबाहेड़ा द्वारा आयोजित राष्ट्रीय दशहरा मेला 2024 धीरे-धीरे अपने चरम पर पहुंच रहा है। मेला आयोजन में एक से बढ़कर एक शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन से मेलार्थियों की संख्या में दिन-प्रतिदिन इजाफा हो रहा है।इसी कड़ी में रात्रि को मीरा रंगमंच पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में टेलीविजन के प्रसिद्ध हास्य कलाकार और कपिल शर्मा शो फेम सुदेश लहरी ने धमाकेदार प्रस्तुति दी। सुदेश लहरी ने अपनी प्रस्तुति में विभिन्न कलाकारों की आवाज की नकल कर दर्शकों का दिल जीता और कई लोकप्रिय गीतों की यादें ताजा कीं। उन्होंने अपने विशिष्ट हास्य अंदाज में दर्शकों को खूब हंसाया।

वहीं, दूसरी ओर बॉलीवुड नृत्यांगना सनोबीर कबीर के नॉन-स्टॉप परफॉर्मेंस ने सैकड़ों युवाओं को थिरकने पर मजबूर कर दिया। जब उन्होंने प्रसिद्ध डांस नंबर "मेरी बेरी के बेर मत तोड़ो" पर परफॉर्मेंस शुरू की, तो दर्शक भी झूम उठे। इसके अलावा, कनिष्का चौहान ने दर्शकों के बीच जाकर कई गाने गाए, जबकि सिंगर अस्मित सिंह ने देशभक्ति गीतों और भगवान राम के भजनों से तालियों की गड़गड़ाहट बटोरी। रात्रि को मीरा रंगमंच पर आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि न्यायिक मजिस्ट्रेट राजकुमार चौहान, एडीजे द्वितीय कुसुम सूत्रकार, और एमजेएम मनीषा अग्रवाल ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलित कर किया।

इस दौरान मुख्य मेला समिति और नगर पालिका अध्यक्ष सुभाष शारदा, मीरा रंगमंच आयोजन समिति के सदस्य मयंक अग्रवाल, अतुल सोनी, जावेद खान, और पार्षद प्रदीप रोमी पोरवाल, शमशु कमर, ओमप्रकाश शर्मा, मोहम्मद कुरेशी, सुधा सोनी आदि ने मेवाड़ी पगड़ी और उपरना पहनाकर अतिथियों का स्वागत किया। मीरा रंगमंच आयोजन समिति के सदस्य मयंक अग्रवाल ने बताया कि दी ड्रीम प्लानर चित्तौड़गढ़ द्वारा शानदार सांस्कृतिक और रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि 10 अक्टूबर, गुरुवार को रात्रि में रानी इवेंट्स, उज्जैन द्वारा प्लेबैक सिंगर आस्था गिल और प्रियांश इवेंट्स, उज्जैन द्वारा एंकर नेहा शर्मा, मॉडल रश्मि शर्मा, और सवंत बादशाह पंजाबी की धमाकेदार प्रस्तुतियां दी जाएंगी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now