Top News
Next Story
NewsPoint

अपराधी बेखौफ, थाने में घुसकर किया अपराध, पुलिस भी कुछ नहीं कर सकी

Send Push

अजमेर न्यूज़ डेस्क, थाने में से एक युवक पुलिस की जीप को चुराकर ले गया। जिसके बाद पुलिस थाने में हड़कंप मच गया। यह घटना रविवार की है। केकड़ी थाने में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक की ओर से घटना को अंजाम दिया गया। इससे पहले जब युवक ने थाने में पहुंचकर पुलिसकर्मियों से पुलिसकर्मी बनने के बारे में पूछा। पुलिसकर्मियों ने उसे वहां से भगा दिया। कुछ समय बाद युवक वापस आया और फिर पुलिस की जीप लेकर भाग निकला। मामला अजमेर जिले का है । पुलिस अधिकारियों ने पुलिस कर्मियों को डांट लगाई तब मामला सामने आया है।

कैसे एक शख्स ने उड़ा दी 40 पुलिसवालों की नींद

जब जीप के गायब होने की सूचना थाने में मिली तो हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मियों ने तुरंत अलार्म बजाया और जीप की खोजबीन के लिए इलाके में कई टीमें बना दीं। इसके बाद जीप सावर रोड पर ग्राम गुलगांव के पास मिली। पुलिस ने युवक को भी पकड़ लिया, जिसने जीप चुराई थी। थाने में करीब 40 पुलिस कर्मियों का स्टाफ था।

वजह जानकर पुलिस उसका कुछ नहीं कर सकी 

पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक का नाम महेंद्र देवासी है। जो जोधपुर का निवासी है। उसने पिछले आठ महीनों से अपने परिवार से संपर्क नहीं किया था और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज थी। जब पुलिस ने महेंद्र के परिजनों से संपर्क किया, तो उन्होंने उसकी मानसिक स्थिति के बारे में जानकारी दी। जिससे यह स्पष्ट हुआ कि युवक मानसिक संतुलन खो चुका है। महेंद्र के परिजनों ने बताया कि वह अक्सर ऐसे ही अनियंत्रित व्यवहार करता है और उनके लिए यह नई बात नहीं है। युवक के मानसिक रोगी होने के चलते उसे कई बार इलाज की आवश्यकता पड़ी है। लेकिन घर से भाग जाने के कारण उसकी स्थिति और बिगड़ गई। पुलिस ने महेंद्र को उसके परिजनों के हवाले कर दिया और उनकी देखरेख में भेजा।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now