Top News
Next Story
NewsPoint

Bhilwara बनेड़ा में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का आयोजन

Send Push

भीलवाड़ा न्यूज़ डेस्क, पंचायत समिति क्षेत्र के बरण गांव में विवेकानंद युवा संस्थान की ओर से लाल बहादुर शास्त्री और गांधी जयंती पर शहीद भगत सिंह स्टेडियम में स्वछता ही सेवा कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान कई ग्रामीणों ने भाग लिया। अध्यक्ष राजू जाट ने बताया कि कार्यक्रम में युवाओं में स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए जागरूकता कार्यक्रम किया।

अध्यक्षता मिश्री लाल शर्मा एवं मिश्री लाल जाट, अमराव खरूड, शोभा राम, कालू दमामी, प्रभु लाल खटीक ने की। इस दौरान संरक्षक शर्मा ने युवाओं को स्वच्छता के महत्व के बारे में बताया। वर्तमान दौर में मौसमी बीमारियां से जाग्रति से बचा जा सकता है। इस दौरान शिवराम इचोलिया ने कहा कि तन और मन की स्वछता से संसार को जीता जा सकता है।

संस्था के अध्यक्ष अधिवक्ता राजू जाट ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान युवाओं को माय भारत लोगो के टी-शर्ट, केरी बेग और कैप वितरित किए। सार्वजनिक स्थानों के लिए 2 डस्ट बिन वितरित किए। इस अवसर पर पूषालाल, कैलाश रतवाल, सांवर मल, सोनू ग्याड, धर्म राज, राम किशन, राजू, महेद्र खटीक, राम लाल गाडरी, विमल दमामी, बद्री लाल भील, सुरेश चंद्र सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now