Top News
Next Story
NewsPoint

Barmer जिले में डॉक्टरों ने सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी

Send Push

बाड़मेर न्यूज़ डेस्क, बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के हॉस्पिटल में नेताओं समेत अन्य लोगों की दखल रोकने के लिए डॉक्टरों ने सामूहिक त्याग पत्र देने का अल्टीमेटम दिया है। चिकित्सा मंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया। वहीं डॉक्टर काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है। डॉक्टरों ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर तीन दिन में एरिया मजिस्ट्रेट की ओर से पूर्ण रूप से पाबंदी नहीं लगाई तो सामूहिक त्याग-पत्र दिया जाएगा। तब तक काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

मंगलवार को डॉक्टरों व नर्सिंग कर्मी हॉस्पिटल से जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे। वहां पर हेल्थ मिनिस्टर के नाम का ज्ञापन बाड़मेर एडीएम को दिया। डॉक्टरों और नर्सिंग कर्मियों ने एडीएम से कहा कि हॉस्पिटल में फिलहाल 5 हजार के करीब ओपीडी है। मरीजों की संख्या को देखते हुए विधायक, सांसद हॉस्पिटल व्यवस्थाओं को देखते के लिए आते है। लेकिन उनके साथ में भीड़ और जो अन्य नेता व कार्यकर्ता डॉक्टरों और नर्सिग कर्मियों के काम में दखलअंदाजी करते है। उससे डॉक्टरों के साथ मरीज भी परेशान होते है। इससे आहत होकर डॉक्टरों हेल्थ मिनिस्टर के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन दिया है।

डॉक्टरों ने कहा कि हमने सरकार व प्रशासन को बताया है कि अगर आगामी तीन दिन तक एरिया मजिस्ट्रेट और संबंधित थानाधिकारी इस पर अंकुश नहीं लगाता है तो तीन दिन बाद डॉक्टर सामूहिक इस्तीफे देंगे। तब तक सभी डॉक्टर काली पट्टी बांधकर विरोध करेंगे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now