Top News
Next Story
NewsPoint

आखिर दूसरी बार क्यों बदली गई Bhajanlal Cabinet मीटिंग की तारीख, जानें वजह

Send Push

जयपुर न्यूज़ डेस्क, राजधानी जयपुर में होने वाली भजनलाल कैबिनेट की बैठक एक बार फिर स्थगित हो गई है। ऐसे में तबादलों से प्रतिबंध हटने का इंतजार कर रहे सरकारी कर्मचारियों को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। अब भजनलाल कैबिनेट की बैठक 29 सितम्बर को तय की गई है। माना जा रहा है कि लंबे समय से तबादलों का इंतजार कर रहे कर्मचारियों को इस मीटिंग के बाद बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

राजस्थान में 29 सितंबर को भजनलाल कैबिनेट की मीटिंग होगी। इसमें तबादलों पर लगी रोक को हटाने सहित कई अहम फैसले हो सकते है। पहले यह बैठक 18 सितम्बर को होने वाली थी। लेकिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के जयपुर दौरे के चलते मीटिंग स्थगित हो गई थी। इसके बाद मीटिंग 25 सितंबर को तय की गई थी, लेकिन अब बैठक फिर से स्थगित कर दी गई है। अब कैबिनेट की बैठक 29 सितम्बर को तय की गई है। राज्य कैबिनेट की बैठक दूसरी बार स्थगित हो गई है।


क्यों स्थगित हुई कैबिनेट मीटिंग?

दरअसल, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के आज दिल्ली जाने का कार्यक्रम है। वे श्योपुर मंडल में सुबह 11 बजे भाजपा के घर-घर सदस्यता अभियान का आगाज करेंगे। इसके बाद दोपहर 2.45 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे। ऐसे में आज होने वाली कैबिनेट मीटिंग स्थगित कर दी गई है। सीएम भजनलाल शर्मा 26 और 27 सितंबर को हरियाणा में चुनाव प्रचार करेंगे। इसके बाद 28 सितंबर को झारखंड के देवघर में जनसभा करेंगे। ऐसे में अब 29 सितंबर को कैबिनेट मीटिंग तय की गई है।
 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now