Top News
Next Story
NewsPoint

राजस्थान महिला फुटबॉल विंग की चेयरपर्सन बनीं रोशनी टांक

Send Push

जयपुर न्यूज़ डेस्क !!! राजस्थान फुटबाल एसोसिएशन की एग्जीक्यूटिव बोर्ड की पहली मीटिंग गुरुवार को जयपुर के गोल्डन टयूलिप होटल में आयोजित की गई। एसोसिएशन के अध्यक्ष कर्नल मानवेंद्र सिंह जसोल की अध्यक्षता में आयोजित हुई मीटिंग में राजस्थान फुटबाल एसोसिएशन के पदाधिकारियों की सर्वसम्मति से राजस्थान महिला फुटबाल विंग की नई चेयरपर्सन के तौर पर उद्योगपति रोशनी टांक और वाइस चेयरपर्सन के तौर पर समाजसेवी प्रतिभा मीणा की नियुक्ति की गईं।

इस दौरान महिला विंग की अध्यक्ष बनने पर रोशनी टांक ने कहा कि प्रदेश में फुटबॉल को बढ़ावा देना और गांवों की महिला खिलाड़ियों को उचित मंच मुहैया कराना मेरी पहली प्राथमिकता होगी.

प्रतिभा मीना ने कहा, खेलों को निखारेंगे

उपाध्यक्ष प्रतिभा मीना ने कहा कि राजस्थान की महिला खिलाड़ियों में बहुत प्रतिभा है. इसलिए हमारी प्राथमिकता उन खिलाड़ियों को हरसंभव सुविधाएं उपलब्ध कराकर बेहतर बनाना है। इसके लिए हम पूरी टीम के साथ मिलकर काम करेंगे. उन्होंने कहा कि बचपन से ही उन्होंने खेल और खिलाड़ियों को आगे रखने की कोशिश की है. योजनाबद्ध तरीके से खेल को आगे बढ़ाएंगे। राजस्थान फुटबॉल एसोसिएशन की पहली कार्यकारिणी बैठक में अगले वर्ष होने वाली खेल गतिविधियों और प्रतियोगिताओं पर मंथन किया गया. साथ ही अगले माह 6 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक जयपुर के नवनिर्मित फुटबॉल मैदान में आयोजित होने वाली सीनियर महिला फुटबॉल चैंपियनशिप की मेजबानी को लेकर फुटबॉल एसोसिएशन के पदाधिकारियों को विस्तृत चर्चा कर विभिन्न जिम्मेदारियां सौंपी गईं.

इस बैठक के दौरान राजस्थान फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव दिलीप सिंह शेखावत और कोषाध्यक्ष कैलाश चंद खटीक, उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह, मांगीलाल काबरा, शकील अहमद, निर्मल माटोदिया और अरविंद पाल सिंह सहित संयुक्त सचिव रफीक अहमद सिंधी, कृष्ण अवतार शर्मा, सुनील राव, दिनेश सिंह चौहान एवं मानवेन्द्र सिंह राघव तथा मांगीलाल सोलंकी एवं गुरूमीत मान सदस्य हैं।

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now