Top News
Next Story
NewsPoint

Jodhpur किला रोड पर तीन पहिया व चार पहिया वाहनों के लिए रहेगा वन-वे

Send Push
जोधपुर न्यूज़ डेस्क, जोधपुर शारदीय नवरात्रि के चलते मेहरानगढ़ में चामुण्डा माता मंदिर के दर्शन करने आने वाले श्रद्धालुओं के लिए यातायात और वाहनों की पार्किंग व्यवस्था में बदलाव किया गया है।अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त यातायात दुर्गाराम चौधरी ने बताया कि 3 से 12 अक्टूबर तक मेहरानगढ़ आने-जाने के दौरान यातायात की यह व्यवस्था रहेगी-

● किला रोड (एक तरफा) : तिपहिया व चार पहिया वाहन नागौरी गेट से किला रोड होकर मेहरानगढ़ की तरफ जाएंगे। वापसी में इस रास्ते ने न आकर बसें, सिटी बसें, टैपो व अन्य तिपहिया व चार पहिया वाहन बालसमंद से राव जोधा मार्ग होकर निकलेंगे।

● मेहरानगढ़ जाने वाले सभी वाहन बालसमंद तिराहा से राव जोधा मार्ग होकर आ जा सकेंगे।

● किले से उतरने का मार्ग : सभी तिपहिया व चार पहिया वाहन किले से विद्याशाला मोड़, सूरसागर व राव जोधा मार्ग बालसमंद की तरफ उतरेंगे। वहीं, सूरसागर विद्याशाला की तरफ से दुपहिया, चार पहिया वाहन के अलावा बसें, सिटी बसें, टैपो ट्रैवलर किले की तरफ नहीं आ पाएंगे।

● दुपहिया वाहन (दो तरफा) : दुपहिया वाहन नागौरी गेट, विद्याशाला, सूरसागर व राव जोधा मार्ग बालसमंद की तरफ से किलो पर आ व जा सकेंगे।

● मेहरानगढ़ जयपोल के नीचे तलहटी पर सभी वाहनों की पार्किंग रहेगी। तलहटी से ऊपर जयपोल की तरफ वाहनों का प्रवेश निषेध रहेगा।

● मेहरानगढ जयपोल के सामने अर्द्ध चन्द्राकार पार्किंग स्थल में नवरात्रि के दौरान एबुलेंस व फायर ब्रिगेड के अलावा किसी भी प्रकार के वाहन पार्क नहीं होंगे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now