Top News
Next Story
NewsPoint

12वीं की छात्रा से कॉलेज ने वॉचमैन ने की छेड़छाड़ की कोशिश

Send Push

महाराष्ट्र के उल्हासनगर में एक 12वीं की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पीड़िता ने बताया कि वो अपनी सहेली के साथ कॉलेज के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए कपड़े बदल रही थी. इसी दौरान वॉचमैन ने उसके साथ अश्लील बातें कर छोड़छाड़ की. इस घटना की जानकारी छात्रा ने अपने परिजनों को दी और स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई.

पीड़िता की मां की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी वॉचमैन को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ कर जांच की जा रही है. इस घटना के बाद से छात्रा काफी डरी हुई है, पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग भी कराई जा रही है.

12वीं की छात्रा से वॉचमैन ने की छेड़छाड़
वहीं घटना की जानकारी मिलते ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकता कॉलेज पहुंचे और हंगामा किया. साथ ही आरोपी वॉचमैन की जमकर पिटाई की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं मनसे कार्यकर्ताओं और कॉलेज प्रशासन के बीच तीखी बहस भी हुई.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वॉचमैन उससे कहा कि यहां कोई कैमरे नहीं हैं. वो परदे के पीछे कपड़े बदल सकती हैं. इसके बाद वॉचमैन ने अश्लील बातें और कमेंट कर छेड़छाड़ की.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now