Top News
Next Story
NewsPoint

पिता बना हैवान,नाबालिक बेटी से करता था रेप,बुया ने पुलिस बुलाकर कराया अरेस्ट….

Send Push

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में हैवान बने एक कलियुगी पिता द्वारा अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ कई महीनों तक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित लड़की के बयानों के आधार पर लोनी थाना पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद में एक पिता अपनी ही बेटी के साथ कई महीनों से दुष्कर्म कर रहा था। लड़की पिता की इस घिनौनी हरकत के चलते डरी-सहमी रहती थी। एक दिन उसने साहस जुटाकर अपनी मां और बुआ को यह बात बता दी। इसके बाद उसकी बुआ ने ही पुलिस को फोन कर मामले की सूचना दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। इसके बाद कोर्ट में उसके बयान कराए जाएंगे।

एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि दिनांक 24.09.24 को शाम करीब 6 बजे एक कॉलर द्वारा डायल 112 पर सूचना दी गई की राजकुमार नामक व्यक्ति द्वारा अपनी नाबालिक बेटी के साथ गलत काम किया गया है। इस सूचना पर लोनी थाना पुलिस टीम तत्काल मौक पर पहुंची तथा पीड़ित लड़की से पूछताछ की गई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता द्वारा उसके साथ पिछले कई महीने से दुष्कर्म किया जा रहा था। आज उसने यह बात अपनी मां और बुआ को बताई थी। बुआ के द्वारा ही डायल 112 पर कॉल किया गया था।

एसीपी ने बताया कि इस संबंध में लोनी थाने में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त राजकुमार को हिरासत में लेकर अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now