Top News
Next Story
NewsPoint

अलग-अलग नंबरों से पत्नी को कॉल कर परेशान करता था पति, पता चलने पर पत्नी ने लिया कुछ ऐसा बदला….

Send Push

कई बार प्यार में पागल लोग कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसपर यकीन कर पाना किसी के लिए भी मुश्किल हो जाए। ऐसा ही कुछ हाल ही में सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने अपनी पत्नी को इतना दुखी कर दिया कि परेशान होकर उसने अपने पति के खिलाफ शिकायत ही दर्ज करवा ली। अब ये मामला सुर्खियों में आ गया है।

मामला है जापान का, जहां एक औरत ने अपने पति से तंग आकर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा ली। उसका पति उसे स्पैम कॉल किया करता था। 31 साल की महिला ने बताया कि जुलाई और अगस्त के महीने में उसे हजारों स्पैम कॉल्स आईं। जब वो फोन उठाती थी तो सामने से कोई भी कुछ नहीं बोलता था।

महिला ने तंग आकर अपने पति को सारी बात बताई। मगर पति ने इसे लेकर कोई भी इंट्रस्ट नहीं दिखाया तो वो और भी परेशान हो गई। उसे उम्मीद थी कि उसका पति इस बारे में उसकी मदद करेगा। मगर पति की उदासीनता ने उसे और भी ज्यादा परेशान करके रख दिया।

इसके बाद महिला ने नोटिस किया कि जब भी उसका पति गेम खेल रहा होता था या फिर उसके साथ समय बिता रहा होता था तो ये सारी कॉल्स बंद हो जाया करती थीं। ऐसे में महिला को शक होने लगा। पत्नी ने ध्यान दिया कि उसके साथ होने पर पति फोन को छूता भी नहीं था। ऐसे में उसे किसी तरह की स्पैम कॉल्स नहीं आती थी।

इसके बाद तंग आकर महिला पुलिस के पास पहुंची और पुलिस ने उसकी सारी की सारी कॉल डीटेल्स की जांच की। पता चला कि इस पूरे काम के पीछे का मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि उसका खुद का पति ही है। जांच में पता चला कि पति अपनी पहचान छिपाने के लिए अलग-अलग नंबरों का इस्तेमाल करता था।

महिला को अब तक तो सिर्फ शक ही था मगर जब उसे कंफर्म हुआ कि इस पूरे काम के पीछे उसका पति है तो उसके भी होश उड़ गए। पुलिस ने ये सब करने के आरोप में महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया। बाद में पता चला कि इस सब के करने के पीछे की वजह पति पत्नी के अतीत में खराब हुए रिश्ते थे।

दरअसल, पति ने बीते दिनों अपनी पत्नी को किसी पुरुष से बात करते हुए पकड़ा था जिसके बाद उसके अंदर इन्सिक्योरिटी की भावना जाग गई। बस इसके बाद अपनी बीवी पर नजर रखने और उसे परेशान करने के मकसद से उसने ऐसा करना शुरू कर दिया।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now