Top News
Next Story
NewsPoint

हरिद्वार जाने के बहाने से पहले दोस्त को बुलाया फिर बिठाया कार में, फिर रास्ते में मार दी उसे गोली

Send Push

ऋषभ अपने तीन दोस्तों पुलकित गोयल, अनुज शर्मा और मुकुल गोयल के साथ सोमवार रात को गाजियाबाद से हरिद्वार के लिए निकला था। हरिद्वार जाने के बजाय वे लोग मेरठ से वापस गाजियाबाद आ गए और जब वे नेहरू नगर पहुंचे, तो अनुज ने ऋषभ पर गोली चला दी।

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र की नेहरू नगर कॉलोनी में मंगलवार सुबह एक व्यक्ति का गोलियों से छलनी शव बरामद किया गया। पुलिस उपायुक्त (शहर) राजेश कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान 28 वर्षीय ऋषभ गुप्ता के रूप में हुई है, जो एक व्यापारी था और पंचवटी कॉलोनी का निवासी था। उन्होंने बताया कि ऋषभ अपने तीन दोस्तों पुलकित गोयल, अनुज शर्मा और मुकुल गोयल के साथ सोमवार रात को गाजियाबाद से हरिद्वार के लिए निकला था।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पुलिस ने मुकुल को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि हरिद्वार जाने के बजाय वे लोग मेरठ से वापस गाजियाबाद आ गए और जब वे नेहरू नगर पहुंचे, तो अनुज ने ऋषभ पर गोली चला दी, गोली उसके सिर में लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोयल ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद तीनों दोस्त शव और देसी पिस्तौल सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि वे (चारों व्यक्ति) व्यवसाय में साझेदार थे और उनके बीच पैसों का विवाद था। उन्होंने बताया कि मुकुल को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलकित और अनुज फरार हैं। पुलिस ने बताया कि जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी हो जायेगी। इस हत्या से पहले गाड़ी कुछ देर अनुज के घर पर रुकी थी, वह घर के अंदर गया और फिर वापस आया था। उसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया। अनुज के पकड़े जाने के बाद ही घटना का खुलासा हो पाएगा।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now