Top News
Next Story
NewsPoint

स्टंट करना पड़ा भारी,ऐसा सबक मिला कि दोबारा करने से पहले सोचेगा जरूर, वीडियो वायरल….

Send Push

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर किसी को समझ में आएगा कि स्टंट करना कितना खतरनाक हो सकता है। वीडियो में नजर आया कि बाइक से स्टंट करने वालों के साथ क्या हुआ।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर समय कुछ ना कुछ छाया ही रहता है। आप जितनी बार सोशल मीडिया के साइट पर जाएंगे आपको हमेशा कोई न कोई वीडियो ऐसा मिल ही जाएगा जो वायरल हो रहा होता है। आप अगर सोशल मीडिया साइट्स पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आप इस बात को काफी अच्छे से समझते होंगे। कभी सीट के लिए लड़ते और झगड़ते लोगों का वीडियो वायरल होता है तो कभी गजब के जुगाड़ का वीडियो देखने को मिल जाता है। इसके अलावा ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं जिसमें लोग खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई देते हैं और साथ में उसी वीडियो में यह भी नजर आता है कि स्टंट करने का अंजाम क्या हुआ। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स बाइक पर बैठकर स्टंटबाजी कर रहा है। वहीं इसमें उसका दोस्त भी साथ है और बाइक पर पीछे बैठा हुआ है। सबसे पहले तो शख्स बाइक के आगे वाले पहिए को हवा में उठाकर चलाता है और पीछे बैठा दोस्त उसे अच्छे से पकड़ लेता है कि वो नीचे न गिरे। यहां तक उनका स्टंट सही चल रहा होता है। मगर इसके बाद वो डिवाइडर पर बाइक चढ़ाने की कोशिश करता है और यहीं गलती हो जाती है। बाइक बहुत तेजी से उछलती है और इस कारण वो दोनों भी हवा में उछल जाते हैं और नीचे भी काफी जोर से गिरते हैं। वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी तो नहीं मिल पाई मगर यह अभी वायरल हो रहा ह

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @nikkym143 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘अब तक का सबसे जबरदस्त स्टंट।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को काफी लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ऐसे स्टंट नहीं करने चाहिए, जिंदगी अनमोल है। दूसरे यूजर ने लिखा- हम वो हैं जो हवा में उड़ना पसंद करते हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- भाई बहुत बुरी लगी होगी इनके। चौथे यूजर ने लिखा- स्टंट से बचें अपने लिए, अपनो के लिए।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now