Top News
Next Story
NewsPoint

किचन में भर जाता था पानी, नहीं निकल रहा था बाहर, जब मजदूरों ने खोला पाइप तो अंदर का नजारा देख उड़ गए होश

Send Push

पंप हाउस कॉलोनी में श्री निवास परिवार रहता है. उनके घर के किचन वाली नाली की सफाई के लिए मजदूरों ने पाइप को जैसे ही तोड़ा, तो उसके अंदर एक बड़े साइज का पाइथन (अजगर ) नजर आया. इतने बड़े पाइथन(अजगर) को देख मजदूर घबरा कर पाइप छोड़ भागे.

कोरबा जिले के पम्प हाऊस कॉलोनी में एक परिवार कुछ दिनों से परेशान था. उनकी परेशानी यह थी कि किचन से पानी बाहर नहीं निकल रहा था. उन्हें लग रहा था कि शायद किचन से पानी बाहर जाने वाली नाली में कचरा फस गया है, जिसके कारण जाम हो गया है. इस समस्या से निजात पाने के लिए उन्होंने पाईप को निकलवाने के लिए मजदूर बुलाया. मजदूरों ने जैसे ही पाइप खोला, तो उन्होंने पाइप में कुछ ऐसा देखा, सबके रोंगटे खड़े हो गए और मजदूर पाइप छोड़ भागे. देखते-देखते आसपास के लोगों की भीड़ भी जुटनी शुरू हो गई.

पंप हाउस कॉलोनी में श्री निवास परिवार रहता है. उनके घर के किचन वाली नाली की सफाई के लिए मजदूरों ने पाइप को जैसे ही तोड़ा, तो उसके अंदर एक बड़े साइज का पाइथन (अजगर ) नजर आया. इतने बड़े पाइथन(अजगर) को देख मजदूर घबरा कर पाइप छोड़ भागे. कॉलोनी में बात फैलते ही इतने बड़े पाइथन (अजगर ) को देखने लोगों का हुजूम जुटने लगा. तभी वहां मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी रेस्क्यू टीम को दी. सूचना मिलते ही स्नैकमैन जितेन सारथी और किंग कोबरा प्रोजेक्ट के सीनियर मयंक बागची वहां पहुंचे. इसके बाद 2 घंटे की कड़ी मशक्कत कर इस पाइथन का रेस्क्यू किया गया, तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली.

जिले में स्नैकमैन के नाम से चर्चित सर्पमित्र जितेन सारथी ने लोकल 18 को बताया कि फोन के माध्यम से सूचना मिलते ही वे और किंग कोबरा प्रोजेक्ट के सीनियर मयंक बागची वहां पहुंचे. पाइथन का सफलतापूर्वक रेस्क्यू किया गया. इस बात का ख्याल रखा गया था कि बड़े से सर्प को किसी तरह का नुकसान न पहुंचे. रेस्क्यू के बाद सांप को जंगल में छोड़ दिया गया.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now