Top News
Next Story
NewsPoint

MR. IPL को भूले तो नहीं! Suresh Raina ने अमेरिका में मचाई तबाही, 28 बॉल पर ठोके 53 रन; देखें VIDEO

Send Push
image

मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ सुरेश रैना (Suresh Raina) मौजूदा समय में अमेरिका में नेशनल क्रिकेट लीग T10 में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। यहां वो न्यूयॉर्क लायंस टीम का हिस्सा हैं और इस टीम की कमान भी उन्होंने ही संभाल रखी है। बीते शनिवार (5 अक्टूबर) को सुरेश रैना ने अपनी बैटिंग से खूब धमाल मचाया।

दरअसल, ये मुकाबला न्यूयॉर्क लायंस और लॉस एंजिलिस वेब्स के बीच खेला गया था जिसके दौरान सुरेश रैना ने न्यूयॉर्क की टीम के लिए महज़ 28 बॉल खेलकर 189.29 की स्ट्राइक रेट से धमाकेदार बल्लेबाज़ी करके नाबाद 53 रनों की पारी खेली। इस दौरान मिस्टर आईपीएल के बैट से 6 चौके और 3 छक्के निकले जिसे देखकर एक बार फिर चिन्ना थाला फैंस को विंटेज सुरेश रैना का याद आ गई।

IND vs BAN 1st T20I Dream11 Prediction: सूर्यकुमार यादव या नाजमुल हुसैन शान्तो, किसे बनाएं कप्तान? यहां देखें Fantasy Team#INDvsBAN #T20I #Dream11Prediction #FantasyCricket #HardikPandyahttps://t.co/O6jeZhuQms

mdash; CRICKETNMORE (@cricketnmore) October 5, 2024

गौरतलब है कि इस मुकाबले में न्यूयॉर्क लायंस ने 10 ओवर में सुरेश रैना (53) और उपुल थरंगा (40) की आतिशी पारियों के दम पर 10 ओवर में 2 विकेट खोकर 126 रन बनाए थे। इसके जवाब में लॉस एंजिलिस की टीम के लिए एडम रॉसिंगटन ने 15 बॉल पर 31 रन बनाए, लेकिन टीम का दूसरा कोई भी खिलाड़ी ज्यादा देर मैदान पर उनका साथ नहीं दे सका जिस वजह से उनकी टीम 10 ओवर में 7 विकेट खोकर सिर्फ 107 रन जोड़ पाई और आखिर में ये मैच 19 रनों से हार गई।

VINTAGE SURESH RAINA - Raina is smashing it in National Cricket League in USA. pic.twitter.com/hB7Uw7gSuO

mdash; Johns. (@CricCrazyJohns) October 5, 2024

Also Read: Funding To Save Test Cricket

बात करें अगर सुरेश रैना की तो वो इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बादभारत के घरेलू क्रिकेट को भी अलविदा कह चुके हैं। ऐसा करने के बाद अब वो लीजेंड्स लीग और विदेशी में हो रही कुछ लीग में क्रिकेट खेल रहे हैं। देश के लिए उन्होंने 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टेस्ट खेले। वहीं आईपीएल में सुरेश रैना ने 205 मैच खेले।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now