Top News
Next Story
NewsPoint

IPL 2025: BCCI इस देश में करा सकता है मेगा ऑक्शन का आयोजन

Send Push
image

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई आईपीएल 2025 का मेगा ऑक्शन सऊदी अरब में करवा सकता है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई रियाद या जेद्दा में मेगा ऑक्शन करवा सकता है।

आईपीएल 2025 का मेगा ऑक्शन नवंबर के आखिरी हफ्ते में हो सकता है। रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई UAE में दुबई में भी एक विकल्प खुला रख रहा है, लेकिन रिपोर्टों में दावा किया गया है कि यह स्थान पसंदीदा विकल्प नहीं है क्योंकि वे सऊदी अरब में मेगा ऑक्शन करवाने का इच्छुक हैं।

2025 AUCTION VENUE...!!! - The BCCI is considering hosting the IPL Mega Auction in a Saudi City. (Cricbuzz). pic.twitter.com/DP7bfgdjnP

mdash; Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) October 5, 2024

रिपोर्ट में बताया गया है कि उपयुक्त स्थान या होटल ढूंढना बीसीसीआई के लिए अब तक चुनौतीपूर्ण साबित हुआ है। सऊदी अरब में किसी स्थान की पहचान करना विशेष रूप से कठिन रहा है। उन्हें कीमतों को लेकर भी कठिनाई हो रही है क्योंकि सऊदी अरब में लागत दुबई की तुलना में बहुत अधिक है, जहां पिछला ऑक्शन, दिसंबर 2023 में आयोजित किया गया था। इससे पहले, ऐसी खबरें थीं कि बीसीसीआई ने आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन की मेजबानी के लिए लंदन को भी चुना था, लेकिन बाद में पीछे हट गयी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now