Top News
Next Story
NewsPoint

IND vs BAN T20: टीम इंडिया में होगी घातक गेंदबाज़ की एंट्री! बांग्लादेश के खिलाफ नहीं खेलेंगे Jasprit Bumrah

Send Push
image

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN T20) के बीच 6 अक्टूबर, रविवार से तीन मैचों की टी20सीरीज का आगाज होगा। इस सीरीज के लिए कई युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया जा सकता है जिसमें से एक 150 KPH की स्पीड से बॉल डालने वाले घातक गेंदबाज़ मयंक यादव (Mayank Yadav) भी हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मयंक यादव पूरी तरह फिट हो गए हैं और उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

TOI की रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई से जुड़े एक सूत्र ने ये जानकारी दी है। उन्होंने कहा, lsquo;मयंक ने पिछले एक महीने से किसी दर्द की शिकायत नहीं की है। वह एनसीए में अच्छी तरह गेंदबाजी कर रहे हैं। सिलेक्टर्स यह देखने में इंटरेस्टेड हैं कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए कितने तैयार हैं। आगे लंबे टेस्ट सीजन को देखते हुए चयनकर्ता बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल सीरीज में नए चेहरों को आजमाने के लिए उत्सुक हैं। सीरीज में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जा सकता है और उनकी जगह मयंक को मौका मिल सकता है।

वो आगे बोले, #39;मयंक एक दिन में तीन अलग-अलग स्पैल में सफेद गेंद से करीब 20 ओवर गेंदबाजी कर रहे हैं। एनसीए में शिविर में उन्हें देखने के बाद चयनकर्ताओं द्वारा उन्हें बांग्लादेश सीरीज के लिए चुने जाने की प्रबल संभावना है।#39; इतना ही नहीं, ये जानकारी भी सामने आई है कि मयंक यादव को न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम के साथ ट्रेवल करने को कहा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Lucknow Super Giants (@lucknowsupergiants)

Also Read: Funding To Save Test Cricket

ये भी जान लीजिए कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को आराम दिया जाएगा। वो बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज नहीं खेलेंगे, ऐसे में टीम इंडिया के बॉलिंग अटैक को अर्शदीप सिंह लीड करते नज़र आ सकते हैं। मयंक यादवअलावा सूर्यकुमार यादव की टी20 टीम मेंआवेश खान, खलील अहमद, मुकेश कुमार और हर्षित राणा को भी जगह मिल सकती है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now