Top News
Next Story
NewsPoint

VIDEO: भारतीय हेड कोच गौतम गंभीर दतिया के मां पीतांबरा मंदिर के दर्शन करने पहुंचे

Send Push
Gautam Gambhir (Photo Source: X/Twitter)

टीम इंडिया 6 अक्टूबर से बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने वाली है। सीरीज का पहला मैच ग्वालियर में खेला जाएगा। मैच से पहले भारतीय हेड कोच गौतम गंभीर 4 अक्टूबर को दतिया के मां पीताम्बरा मंदिर के दर्शन करने पहुंचे।

गंभीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पीले रंग के कुर्ते और सफेद धोती में नजर आ रहे हैं। गंभीर आम लोगों की तरह लाइन में दिखाई दिए और पूरे रीति-रिवाजों के साथ माता की पूजा-अर्चना की। बता दें, दतिया ग्वालियर से लगभग 70 किलोमीटर दूर है और हजारों भक्त यहां रोज मंदिर में दर्शन करने के लिए आते हैं, खासकर नवरात्रि के दौरान।

यहां देखें गौतम गंभीर का वीडियो-

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए टीम इंडिया ग्वालियर पहुंच चुकी है, और अभ्यास भी शुरू कर दिया है। हेड कोच गौतम गंभीर के जल्द ही टीम से जुड़ने की उम्मीद है।

सूर्यकुमार यादव करेंगे टी20 सीरीज में कप्तानी

टीम इंडिया ने बांग्लादेश को कानपुर टेस्ट मैच में 7 विकेट से शिकस्त देकर टेस्ट सीरीज पर 2-0 से कब्जा किया। टीम ने घर पर लगातार 18वीं टेस्ट सीरीज जीती है। टीम टी20 सीरीज में भी यही फॉर्म बरकरार रखना चाहेगी।

टी20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव भारत की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे, वहीं हार्दिक पांड्या उपकप्तान है। टीम में मयंक यादव, हर्षित राणा, नितीश कुमार रेड्डी जैसे युवा खिलाड़ी शामिल है। जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और संजू सैमसन भी स्क्वॉड का हिस्सा है।

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारत का स्क्वॉड-

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, हार्दिक पांड्या, रियान पराग, नितीश कुमार रेड्डी, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा, मयंक यादव

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now