Top News
Next Story
NewsPoint

Bristol में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हैरी ब्रूक ने खेली तूफानी पारी, एडम जम्पा के एक ही ओवर में जड़े 3 गगनचुंबी छक्के

Send Push
Harry Brook (Pic Source-X)

इस समय इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवा और अंतिम वनडे मैच ब्रिस्टल के काउंटी ग्राउंड पर खेला जा रहा है। मुकाबले में इंग्लैंड की ओर से इन्फॉर्म बल्लेबाज हैरी ब्रूक ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम के लिए बहुमूल्य अर्धशतकीय पारी खेली। ब्रूक ने 52 गेंदों में 3 चौके और 7 छक्कों की मदद से 72 रन बनाए।

अपनी इस पारी के दौरान दाएं हाथ के बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के किसी भी गेंदबाज को नहीं छोड़ा और सभी के खिलाफ तगड़ा प्रहार किया। यही नहीं हैरी ब्रूक ने एडम जम्पा के एक ही ओवर में तीन गगनचुंबी छक्के जड़े। ब्रूक ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से ऑस्ट्रेलिया के शानदार स्पिनर के ऊपर दबाव बनाए रखा।

एडम जम्पा के इस मैच के दूसरे ओवर में उन्होंने पहला छक्का डीप मिडविकेट की ओर जड़ा, जबकि दूसरा छक्का ब्रूक ने लांग ऑन की ओर मारा। तीसरा छक्का भी उधर की तरफ काफी शानदार था।

यहां देखें वीडियो:

भले ही हैरी ब्रूक ने इस मैच में एडम जम्पा के खिलाफ एक ही ओवर में तीन छक्के जड़े, लेकिन इंग्लिश बल्लेबाज का विकेट ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ने ही झटका। हैरी ब्रूक के अलावा बेन डकेट ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 107 रनों की पारी खेली। डकेट ने अपनी इस पारी के दौरान 13 चौके और दो छक्के जड़े, जबकि फिलिप साल्ट ने 45 रनों का योगदान दिया।

इस समय यह सीरीज 2-2 की बराबरी पर है। शुरुआती दो मुकाबले हारने के बाद मेजबान इंग्लैंड ने इस वनडे सीरीज में काफी अच्छी वापसी की और तीसरा और चौथा वनडे मैच अपने नाम किया। इंग्लैंड के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि उनके सभी खिलाड़ी काफी अच्छे फॉर्म में है। बता दें कि, पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने सभी विकेट खोकर 309 रन बनाए हैं। आदिल रशीद ने भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 36 रनों की बहुमूल्य पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया को यह मैच जीतने के लिए 310 रनों की जरूरत है।

image

IPL 2025: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इन 6 खिलाड़ियों को करेगी रिटेन

image

T20 क्रिकेट में एक साल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज-

image

IPL 2025: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) इन 6 खिलाड़ियों को करेगी रिटेन

image

टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा बार 600+ स्कोर बनाने वाली टीमें-

image

IPL 2025: दिल्ली कैपिटल्स इन 6 खिलाड़ियों को करेगी रिटेन

image

टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 1000 हजार रन बनाने वाले बल्लेबाज-

image

IPL के डेथ ओवरों में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज

image

ये 5 फेमस एक्टर्स हैं महेंद्र सिंह धोनी के सबसे बड़े फैन

image

टेस्ट में पहले ओवर में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज (Active)

image

शाकिब अल हसन ने टेस्ट फॉर्मेट से किया संन्यास का ऐलान

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now