Top News
Next Story
NewsPoint

“ना..ना…करते हुए भी 10 साल आईपीएल खेल जाते हैं”- MS Dhoni को लेकर SRK का कमेंट

Send Push

Shah Rukh Khan and MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने हाल ही में आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन के रिटेंशन के नियमों का ऐलान किया। उस नियम के आने के साथ ही ये तय हो गया कि, एमएस धोनी भी आईपीएल खेल सकते हैं। वे अनकैप्ड इंडियन के तौर पर आईपीएल के मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन किए जा सकते हैं और चेन्नई सुपर किंग्स उनको 4 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़े रख सकती है।

आईपीएल में धोनी के भविष्य को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑनर शाहरुख खान ने उन पर एक मजेदार कमेंट किया है और कहा है कि वे भी उन्हीं तरह लेजेंड हैं, जो ना…ना…करते हुए भी आईपीएल खेल रहे हैं। दरअसल, हाल ही में एक अवॉर्ड शो में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने फिल्ममेकर करण जौहर के मजे लिए और उन्होंने रिटायरमेंट की सलाह दी। इस पर करण जौहर ने जवाब किया और पूछा कि फिर आप कब रिटायरमेंट ले रहे हैं।

Shahrukh Khan ने MS Dhoni को लेकर दिया बड़ा बयान

इसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा है कि वे और धोनी एक अलग तरह के लेजेंड्स हैं, जो ना..ना…करते हुए भी 10 साल आईपीएल खेल जाते हैं। शाहरुख खान ने कहा, “लेजेंड्स की सबसे बड़ी खासियत ये होती है कि लेजेंड्स को मालूम होता है कि कब उनको रुकना है और कब रिटायरमेंट लेना है।

जैसे कि महान सचिन तेंदुलकर, फुटबॉलर सुनील छेत्री और दिग्गज टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर। वे सभी जानते हैं कि कब रिटायर होना है और मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि आप भी ऐसा करें। इसलिए कृपया वापस चले जाएं। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।”

इस पर करण जौहर का जवाब आता है और कहते हैं, “उस स्टैंडर्ड के अनुसार और उस हिसाब से आप रिटायर क्यों नहीं होते?” इस पर शाहरुख खान रिप्लाई करते हैं, “असल में, मैं दूसरे किस्म का लेजेंड्री हूं। मैं और धोनी एक किस्म के लेजेंड्स हैं। ना…ना…करके भी 10 आईपीएल खेल जाते हैं।” शाहरुख के इस जवाब पर सभी दर्शक हंसने लगे। इसके बाद विकी कौशल कहते हैं, “रिटायरमेंट महान लोगों के लिए होता है, राजा हमेशा के लिए होते हैं।”

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now