Top News
Next Story
NewsPoint

“वे प्रार्थना कर रहे होंगे कि नीतीश कुमार रेड्डी अनकैप्ड रहें”- SRH के रिटेंशन को लेकर बोले आकाश चोपड़ा

Send Push

Akash Chopra & SRH logo. (Photo Source: YouTube/X/Twitter)

नीतीश कुमार रेड्डी को बांग्लादेश के खिलाफ आगामी तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में जगह मिली है। इस बीच, पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) चाहेगी कि सीम-बॉलिंग ऑलराउंडर को सीरीज में किसी भी मैच में मौका न मिले ताकि वे उसे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मेगा नीलामी से पहले एक अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में रिटेन रख सकें।

पहला टी20 मैच रविवार, 6 अक्टूबर को ग्वालियर के नवनिर्मित श्रीमंत माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। हार्दिक पंड्या और शिवम दुबे पहले से ही टीम में हैं, ऐसे में युवा रेड्डी के लिए टीम में जगह बनाना मुश्किल हो सकता है। हालांकि, यदि टीम इंडिया पहले दो मैचों में सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करने में सफल हो जाता है, तो फिर 21 वर्षीय रेड्डी को भारत के लिए डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

आकाश चोपड़ा ने नितीश रेड्डी को लेकर दिया बड़ा बयान

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किए गए एक वीडियो में कहा कि, “वे प्रार्थना कर रहे होंगे कि नीतीश कुमार रेड्डी अनकैप्ड रहें। वे कह रहे होंगे – ‘कृपया उसे टी20 सीरीज में न खिलाएं।’ हर्षित राणा की तरह ही उनका नाम भी उस टीम में है और अगर उन्हें खेलने का मौका मिला तो वह भी छा जाएंगे।”

चोपड़ा ने कहा कि जब कैप्ड रिटेंशन की बात आती है तो कप्तान पैट कमिंस, अभिषेक शर्मा, हेनरिक क्लासेन और ट्रैविस हेड SRH की पसंदीदा पसंद होंगे। चोपड़ा ने कहा कि, “उन्हें सबसे पहले कप्तान और अभिषेक शर्मा को बरकरार रखना होगा। आपको हेनरिक क्लासेन को बरकरार रखना होगा और यदि आप ट्रैविस हेड को प्राप्त कर सकते हैं तो यह बहुत अच्छा है। सबसे पहले मेरे दिमाग में ये चार नाम आते हैं। पैट कमिंस, चूंकि वह कप्तान हैं, और उन्होंने टीम को बहुत अच्छे से प्रबंधित किया है, आप उन्हें बनाए रखना चाहेंगे।”

आपको बता दें कि, अभिषेक शर्मा ने आईपीएल 2024 में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 204.22 की विस्फोटक स्ट्राइक रेट के साथ टूर्नामेंट को समाप्त किया। चोपड़ा ने कहा कि SRH को इस प्लेयर को बरकरार रखना चाहिए क्योंकि अगर वह नीलामी में जाते हैं तो वह सबसे महंगे प्लेयर में से एक हो सकते हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now