Top News
Next Story
NewsPoint

IND vs BAN 2nd Test, 3rd Day: तीसरे दिन का मैच भी चढ़ा बारिश के भेंट, जानें चौथे दिन कैसा रहेगा मौसम?

Send Push
Ind Vs Ban 2nd Test Day 3 (Source X)

भारत और बांग्लादेश के बीच ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान लगातार 3 दिन बारिश ने खलल डालना जारी रखा और कानपुर में खराब मौसम के कारण तीसरे दिन का पूरा भी शुरू किए रद्द कर दिया गया।

पहले दिन का खेल

पहले दिन भी बारिश के कारण खेल बाधित रहा और केवल 35 ओवर ही फेंके जा सके। बांग्लादेश ने पहले दिन स्टंप्स तक 107/3 रन बनाए थे, जिसमें मोमिनुल हक (40*) और विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम (6*) क्रीज पर नाबाद थे। तेज गेंदबाज आकाश दीप (2/34) ने पहले दिन की शुरुआत अच्छी की थी।

दूसरे दिन

बारिश के कारण रद्द

तीसरे दिन

बारिश के कारण रद्द

फैंस अब ताक लगाए बैठे हैं कि चौथे दिन का मैच कैसा रहेगा, क्या उस दिन भी बारिश होगा या मैच खेला जा सकेगा। आइए जानें-

सोमवार, 30 सितंबर को कैसा रहेगा कानपुर का मौसम

कानपुर टेस्ट के चौथे और पांचवें दिन मौसम के पूर्वानुमान की बात करें तो मौसम साफ रहने की उम्मीद है। हालाँकि, यह देखना अभी बाकी है कि शेष दिनों में गीली आउटफील्ड और पानी भराव की स्थिति कैसी रहती है, जो यह निर्धारित करने में महत्वपूर्ण हो सकती है कि खेल संभव होगा या नहीं।

अब सिर्फ दो दिन का खेल बचा है और ऐसा लग रहा है कि मैच ड्रॉ की ओर बढ़ रहा है। गौरतलब है कि टीम इंडिया ने चेन्नई में पहले ही टेस्ट में शानदार जीत दर्ज कर ली है और फिलहाल सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।

टेस्ट सीरीज के बाद 6 अक्टूबर से शुरू होगा IND vs BAN T20I Series

भारत और बांग्लादेश के बीच 6 अक्टूबर से T20I सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। टीम की कमान सूर्यकुमार यादव के हाथों में है।

भारत-बांग्लादेश टी20 सीरीज का शेड्यूल
  • पहला टी20- ग्वालियर- 6 अक्टूबर
  • दूसरा टी20- दिल्ली- 9 अक्टूबर
  • तीसरा टी20- हैदराबाद- 12 अक्टूबर
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now