Top News
Next Story
NewsPoint

मैं उस बैट से कभी भी नहीं खेलूंगा, वो मेरे लिए विराट कोहली की तरफ से सबसे बड़ा गिफ्ट है: आकाश दीप

Send Push
Akash Deep (Source X)

भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली ने हाल ही में युवा तेज गेंदबाज आकाश दीप को अपना बैट गिफ्ट के रूप में दिया। वहीं अब आकाश दीप ने कहा है कि जो बैट उन्हें विराट कोहली द्वारा गिफ्ट में दिया गया है उससे वो कभी भी नहीं खेलेंगे। बता दें कि जब विराट कोहली ने आकाश दीप को अपना बल्ला गिफ्ट के रूप में दिया था, तब युवा खिलाड़ी ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी।

इस समय को याद करते हुए आकाश दीप ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी भी कोहली से उनके बैट के बारे में बात नहीं की थी और अनुभवी बल्लेबाज ने खुद अपनी मर्जी से यह बड़ा कदम उठाया।

आकाश दीप ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया कि, ‘विराट भाई ने खुद से बैट दिया था। उन्होंने मेरी बल्लेबाजी को देखकर कुछ महसूस किया। मैंने उनसे इस चीज को लेकर बिल्कुल भी बात नहीं की थी। कोहली भाई मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या तुझे बैट चाहिए। किसको विराट भाई से बैट नहीं चाहिए होगा? वो लीजेंड है। उनके शब्दों को सुनकर मैं खुश हो गया था।

उन्होंने मुझसे पूछा कि बल्लेबाजी करते समय तुम्हें किस तरीके का बैट चाहिए होता है। मेरे मुंह से शब्द नहीं निकल रहे थे और मैं सिर्फ हंस रहा था। वो मेरे पास आए और कहां कि यह ले रख ले यह बैट। यही नहीं मैंने उनके बल्ले पर उनका ऑटोग्राफ भी लिया।’

आकाश दीप का हालिया फॉर्म काफी अच्छा रहा है

बता दें कि, दलीप ट्रॉफी 2024 में भी इस युवा खिलाड़ी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। इंडिया B के खिलाफ पहले राउंड में आकाश दीप ने बेंगलुरु में दोनों पारियों को मिलाकर 116 रन देकर 9 विकेट झटके थे। यही नहीं युवा खिलाड़ी ने दूसरी पारी में 43 रन भी बनाए थे।

इंग्लैंड के खिलाफ इसी साल खेले गए टेस्ट मैच में भी उन्होंने शानदार गेंदबाजी की थी। आकाश दीप यही दुआ कर रहे होंगे कि उन्हें जल्द से जल्द फिर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक बार फिर से दमदार प्रदर्शन करते हुए देखा जाए। घरेलू क्रिकेट में तो इस युवा खिलाड़ी ने जबरदस्त गेंदबाजी की है और अब उनकी निगाहें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी 5 मैचों की टेस्ट सीरीज पर जरूर होगी, जिसकी शुरुआत इसी साल नवंबर महीने में होने वाली है।

image

महिला टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में सर्वाधिक विकेट लेने वाली खिलाड़ी-

image

भारत के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट मैच जीतने वाले कप्तानों की लिस्ट-

image

दलीप ट्रॉफी 2024 में सर्वाधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ियों की सूची-

image

दलीप ट्रॉफी 2024 में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट-

image

टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा पांच विकेट-हॉल लेने वाले गेंदबाजों की सूची-

image

IND vs BAN पहले टेस्ट के बाद WTC Points Table का ताजा हाल-

image

महिला टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में सर्वाधिक रन बनाने वाली खिलाड़ी-

image

इन टीमों को महिला टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में मिली है हार

image

विराट कोहली ने किस टीम के खिलाफ लगाए हैं सबसे ज्यादा टेस्ट शतक?

image

टेस्ट क्रिकेट में होगी हार्दिक पांड्या की वापसी?

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now