Top News
Next Story
NewsPoint

ब्रेक के बीच भी क्रिकेट पर फोकस है Mohammed Siraj का, कीवी टीम के खिलाफ बना रहे हैं प्लान

Send Push
Mohammed Siraj (Image Credit- Instagram)

बांग्लादेश के खिलाफ जारी टी20 सीरीज से Mohammed Siraj को आराम दिया गया था, ऐसे में अब वो एक बार फिर से रेड बॉल क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे। जिसके लिए ब्रेक के बीच भी ये खिलाड़ी कड़ी मेहनत करने में लगा हुआ है और गेंदबाजी अभ्यास के अलावा उनका पूरा ध्यान फिटनेस पर भी है।

टेस्ट सीरीज में कैसा रहा था Mohammed Siraj का प्रदर्शन?

टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज 2-0 से जीती थी, इस दौरान Mohammed Siraj का प्रदर्शन रेड बॉल क्रिकेट से ज्यादा खास नहीं रहा था। जहां इस खिलाड़ी ने बांग्लादेश के खिलाफ हुए 2 टेस्ट मैचों में 4 विकेट ही अपने नाम किए थे, वहीं सबसे ज्यादा विकेट बुमराह के साथ-साथ अश्विन को भी मिले थे और दोनों बल्लेबाजों ने 11-11 विकटे अपने नाम किए थे।

Mohammed Siraj ने शुरू की टेस्ट सीरीज की तैयारी

*इन दिनों तेज गेंदबाज Mohammed Siraj हैं सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव।
*इसी कड़ी में सिराज ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की हैं फैन्स के साथ।
*जहां वो ब्रेक के बीच भी रेड बॉल के साथ दिखे, अगली टेस्ट सीरीज की कर रहे हैं तैयारी।
*साथ ही एक दूसरी तस्वीर GYM की है, जहां वो वर्क आउट के बीच पोज कर रहे हैं।

ये तस्वीरें सामने आई है तेज गेंदबाज Mohammed Siraj की Mohammed Siraj (Image Credit- Instagram) हाल ही में इस खिलाड़ी ने खास पोस्ट शेयर किया था

 

View this post on Instagram

 

न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ कब-कब होंगे मैच?

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच अब ये टेस्ट सीरीज होगी, जिसका आगाज 16 अक्टूबर से होगा। जहां पहला मैच दोनों टीमों के बीच 16 अक्टूबर से बेंगलुरु में खेला जाएगा, उसके बाद दूसरा टेस्ट मैच 24 अक्टूबर से पुणे के मैदान पर होगा। वहीं इस सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच 1 नवंबर से मुंबई में होगा, ये टेस्ट सीरीज भी WTC के लिहाज से काफी ज्यादा अहम रहने वाली है। इस टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया 8 नवंबर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज होगी, जहां इस सीरीज में कुल 4 टी20 मैच होंगे और सभी मैच साउथ अफ्रीका में खेले जाएंगे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now