Top News
Next Story
NewsPoint

क्रिकेट मैच के दौरान एक दूसरे को बैट और मुक्के से मारने लगे खिलाड़ी; WWE जैसा था माहौल; वीडियो हुआ वायरल

Send Push
Fight in Cricket (Source X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक स्थानीय क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान बल्लेबाज और गेंदबाज आपस में झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं। यह घटना पिछले हफ्ते एरोविसा क्रिकेट और रबदान क्रिकेट क्लब के बीच एमसीसी वीकडेज बैश XIX के फाइनल के दौरान हुई।

वायरल क्लिप में, रबदान क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज काशिफ मुहम्मद और एरोविसा क्रिकेट के गेंदबाज नासिर अली एक दूसरे को मुक्का जड़ते दिखाई दे रहे हैं, जबकि दोनों टीमों के खिलाड़ी और अंपायर उन्हें अलग करने का असफल प्रयास करते हैं।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर हुई जब नासिर ने काशिफ का विकेट लिया था। नासिर ने बल्लेबाज को आउट करने के बाद जोरदार जश्न मनाया और उन्हें बार-बार उत्तेजित करने की कोशिश की। बल्लेबाज ने शुरू में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और वहाँ से जाने लगा। हालाँकि, नासिर ने काशिफ के सामने बेहूदा तरीके से जश्न मनाना जारी रखा, जिससे वह गुस्से से लाल हो गया। इसके बाद जो हुआ वह बेहद WWE की लड़ाई थी। दोनों एक दूसरे पर मारने के इरादे से कूद गए।

देखें वीडियो

जब बरमूडा में एक स्थानीय क्रिकेट मैच में बल्लेबाज और विकेटकीपर के बीच झगड़ा हुआ

ऊपर वर्णित घटना से मिलती-जुलती एक घटना सितंबर 2015 में बरमूडा में एक स्थानीय क्रिकेट मैच के दौरान देखने को मिली थी। सेंट डेविड क्रिकेट क्लब मैदान पर क्लीवलैंड काउंटी क्रिकेट क्लब और विलो कट्स क्रिकेट क्लब के बीच खेले गए स्थानीय आयोजन के फाइनल मैच में, विपरीत खेमों के दो खिलाड़ियों के बीच मारपीट हो गई थी।

इंडिया टीवी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, क्लीवलैंड के विकेटकीपर जेसन एंडरसन ने पहले विपक्षी बल्लेबाज जॉर्ज ओ ब्रायन को मुक्का मारा। गुस्से में ओ’ब्रायन ने जवाब में विकेटकीपर के सिर पर बल्ले से वार करने की कोशिश की। दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि स्थिति को शांत करने के लिए सपोर्ट स्टाफ के साथ-साथ पुलिस को भी मैदान में उतरना पड़ा।

इस चौंकाने वाली घटना के बाद बरमूडा क्रिकेट बोर्ड ने एंडरसन को आचार संहिता के लेवल 4 उल्लंघन का दोषी पाया और उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया। वहीं, ओ ब्रायन पर लेवल 3 उल्लंघन का आरोप लगाया गया और उन पर छह महीने का प्रतिबंध लगाया गया।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now