Top News
Next Story
NewsPoint

सबका साथ, सबका विकास नरेंद्र मोदी के सार्वजनिक जीवन से स्पष्ट है : नरेंद्र शिवाजी पटेल

Send Push

भोपाल, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। नरेंद्र दामोदरदास मोदी को पहले गुजरात और अब केंद्र सरकार का नेतृत्व करते हुए सोमवार को 23 साल पूरे हो गए। मध्य प्रदेश सरकार के लोक स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल ने इस मौके पर उनकी तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने उज्ज्वला योजना से लेकर किसानों के हितों तक का ख्याल रखकर सराहनीय काम किया है।

मंत्री ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि निश्चित रूप से सार्वजनिक जीवन में निष्पक्ष और निर्लिप्त रहकर ईमानदारी की राजनीति की जा सकती है। गरीबों का कल्याण कैसे सुनिश्चित किया जा सकता है, सबका साथ सबका विकास कैसे किया जा सकता है, सबका विश्वास जीतकर देश का विकास कैसे किया जा सकता है, यह प्रधानमंत्री मोदी के सार्वजनिक जीवन से स्पष्ट है। उन्होंने अपना पूरा जीवन भारत माता के लिए समर्पित कर दिया है। उन्होंने 23 साल तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप में देश की सेवा की है। उन्होंने निष्कलंक रहकर इस काजल की कोठरी में बिना किसी दाग के एक राष्ट्रसंत के रूप में अपनी पहचान बनाई है।

उन्होंने कहा, "मैं समझता हूं कि यह अत्यंत प्रशंसनीय और अनुकरणीय है। पीएम मोदी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपनों को साकार करने का काम किया है। उन्होंने अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने का काम किया है। प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान कार्ड के साथ-साथ 80 करोड़ लोगों को खाद्यान्न उपलब्ध कराने का काम किया है। नरेंद्र मोदी ने गरीबों के कल्याण के लिए ऐसे कई अद्भुत काम किए हैं। मैं समझता हूं कि उनके अद्भुत 23 साल राष्ट्रीय जीवन और राष्ट्र सेवा में संपन्न हुए हैं। यह अनुकरणीय और प्रशंसनीय है।"

उल्लेखनीय है कि नरेंद्र मोदी के कद का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इतने साल तक सत्ता के शीर्ष पदों से जुड़े रहने के बाद भी उनके ऊपर भ्रष्टाचार और घोटाले का एक भी आरोप नहीं लगा। उन्होंने बिना स्वार्थ के जनता के बीच रहकर जनता के लिए काम किया।

--आईएएनएस

आरके/एकेजे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now