Top News
Next Story
NewsPoint

दिल्ली का मुख्यमंत्री बदला है, हालात नहीं : प्रवीण खंडेलवाल

Send Push

नई दिल्ली, 29 सितंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता व सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने दिल्ली सरकार व अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा, “दिल्ली और पूरे देश ने देखा है कि किस तरह से अरविंद केजरीवाल असफल रहे हैं। उनकी पार्टी ने किस तरह से दिल्ली को दुर्दशा में पहुंचा दिया है। दिल्ली आज दुर्दशा की शिकार हो चुकी है। आम आदमी पार्टी ने हमेशा से ही दिल्ली की जनता के हितों पर कुठाराघात किया है।”

उन्होंने मुख्यमंत्री आतिशी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री आतिशी के पास डेवलपमेंट का कोई एजेंडा नहीं है। वो आरोप और प्रत्यारोप के खेल में लिप्त हैं। ऐसी ही राजनीति केजरीवाल भी करते हैं और केजरीवाल के साथ के अन्य नेता भी करते हैं।”

उन्होंने कहा, “इस तरह से आतिशी द्वारा कोई बयान देना, कोई नई बात नहीं है। दिल्ली के लोग उनके द्वारा दिए जाने वाले ऐसे बयानों के आदी हो चुके हैं। हमारा कुल मिलाकर यही कहना है कि दिल्ली का मुख्यमंत्री बदला है, लेकिन यहां के हालात नहीं बदले हैं। हमें ऐसा मुख्यमंत्री चाहिए, जो दिल्ली के हालात बदलने पर ध्यान दे। इस तरह की बयानबाजी पर भी अब दिल्ली का कोई भी व्यक्ति भरोसा करने वाला नहीं है।”

बता दें कि सीएम आतिशी ने शनिवार को भाजपा पर जमकर बोला। उन्होंने कहा, “भाजपा को लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाने से कोई फर्क नहीं पड़ता और लोकतंत्र और संविधान की धज्जियां उड़ाते हुए उपराज्यपाल अवैध रूप से आदेश देते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “कमिश्नर एलजी के आदेश को मानते हैं, निगम की बैठक बुलाते हैं, चुनाव करवाते हैं और एक चुने हुए मेयर की जगह एक आईएएस अधिकारी को अध्यक्ष बना देते हैं। कल का जो गैर-कानूनी चुनाव करवाया गया उसमें उपराज्यपाल ने, भाजपा ने और उनके अफसरों ने संविधान और लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाईं।”

--आईएएनएस

एसएचके/सीबीटी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now