Top News
Next Story
NewsPoint

कांग्रेस और भाजपा नागनाथ और सांपनाथ, फन कुचलना जरूरी : अभय सिंह चौटाला

Send Push

नूंह, 29 सितंबर (आईएएनएस)। इंडियन नेशनल लोकदल के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला ने रविवार को नूंह जिले की अनाज मंडी में इनेलो प्रत्याशी ताहिर हुसैन और हबीब हवननगर के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि, मेवात के साथ हमारे परिवार का गहरा और पूराना रिश्ता रहा है। पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला ने सिरसा जिला के बाद अगर किसी को अपना दूसरा घर माना है तो वह मेवात क्षेत्र है। कांग्रेस पार्टी के नेता आपके बीच बहुत सारी गलतफहमी फैलाएंगे, लेकिन आपको सतर्कता के साथ चुनाव में मतदान करना है। वहीं, जनता ने भाजपा को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। कांग्रेस और भाजपा एक नागनाथ है, तो दूसरा सांपनाथ। दोनों का फन कुचलना जरूरी है। ये वो लोग हैंं, जो हिंदू और मुसलमान के बीच में जहर फैलाकर सत्ता हासिल करना चाहते हैं। ऐसे लोगों को इस चुनाव में सबक सिखाना बेहद जरूरी है।

कांग्रेस के साजिश के तहत चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को दस साल की कैद हुई थी। साल 2013 में सजा हुई और 2014 में हरियाणा में भाजपा की सरकार बन गई। अगर मुझे भाजपा के साथ जाना होता, तो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को दस साल सलाखों के पीछे नहीं रहना पड़ता। अगर आप चाहते हैं चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की सजा का बदला लिया जाए तो आपके पास ये सुनहरा अवसर है। वोट की चोट के जरिए आप ऐसे लोगों को सबक सिखा सकते हैं।

उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने राज्य का माहौल पूरी तरह से बिगाड़ दिया है। अब उनके सत्ता से बाहर जाने का वक्त आ गया है। कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा को केवल एक चिंता सता रही है कि अगर इस बार हरियाणा में बसपा और इनेलो की सरकार बन गई, तो उनके भ्रष्टाचार के कारनामों की जांच होगी और उन्हें जेल जाना पड़ेगा।

उन्होंने जनता से वादा करते हुए ऐलान किया कि हरियाणा में हमारी सरकार बनने पर बिजली, पानी, स्वास्थ्य लाभ, पेंशन, शिक्षा फ्री देने का काम करेगे। हमारी सरकार युवाओं को रोजगार मुहैया कराने का काम करेगी।

--आईएएनएस

एकेएस/सीबीटी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now