Top News
Next Story
NewsPoint

भारत में सोनिया गांधी, तो इटली में बन जाती हैं एंटोनियाे : हिमंत बिस्वा सरमा

Send Push

सोनीपत, 29 सितंबर (आईएएनएस)। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को हरियाणा के सोनीपत में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने गांधी और हुड्डा परिवार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ घोषणाएं करती है, जबकि भाजपा अपनी घोषणाओं पर अमल करती है।

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, "लोकसभा चुनाव के दौरान भले ही भाजपा को सोनीपत सीट पर हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन आपने भाजपा के समर्थन में खुलकर मतदान किया, मैं उसके लिए आपका आभारी हूं। कांग्रेस के कुछ नेताओं ने उस दौरान कहा कि अगर नरेंद्र मोदी जीतते हैं, तो वह संविधान को बदल देंगे। उन्होंने समाज में झूठ फैलाने का काम किया। मगर देश की जनता ने सोनिया और राहुल गांधी के मंसूबों पर पानी फेर दिया और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाया।"

उन्होंने कहा, "लोकसभा चुनाव के दौरान जब मां और बेटे की दुकान नहीं चली, तो इस बार हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान बाप-बेटे की दुकान भी बंद हो जाएगी।"

हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेताओं के दो-दो नाम पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा, "मैं कांग्रेस से यही कहूंगा कि आपने जो प्रत्याशी उतारा है, उनकी मां और पिता का असली नाम सबको बता दीजिए। कांग्रेस में दो-दो नाम वाले लोग मिल जाते हैं, सोनिया जब भारत में रहती हैं, तो यहां उनका नाम सोनिया गांधी होता है और जब वह इटली जाती हैं तो उन्हें वहां एंटोनियो के नाम से बुलाया जाता है। मुझे बताया गया है कि यहां के प्रत्याशी के भी दो-दो नाम है।"

उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप दो-दो नाम वाले शख्स को वोट न दें। अगर सुरेंद्र पवार जीत जाते हैं तो वह सोनीपत को मिनी बांग्लादेश और पाकिस्तान बना देंगे। उन्होंने कहा, "हमारे देश में घुसपैठियों की संख्या बढ़ रही है, लेकिन हमें अपने मुसलमानों से कोई दिक्कत नहीं है, बल्कि बांग्लादेश के मुसलमानों से दिक्कत है। आज जब कांग्रेस का विधायक नामांकन करने जाता है, तो पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाते हैं। अगर हमारी सरकार आएगी, तो बांग्लादेश के लोगों को जेल भेजेंगे।"

--आईएएनएस

एफएम/सीबीटी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now