Top News
Next Story
NewsPoint

राहुल गांधी करते है अनर्गल बयानबाजी, जमीनी हालात की कोई जनकारी नहीं : कविंदर गुप्ता

Send Push

जम्मू, 29 सितंबर (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर में शनिवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व डिप्टी सीएम और भाजपा के वरिष्ठ नेता कविंदर गुप्ता ने पीएम मोदी की रैली को सफल बताते हुए कहा कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जमीनी हालात की कोई जानकारी नहीं है। बिना मतलब के बयानबाजी में वो विश्वास रखते हैं। मेरी समझ के परे है कि उनका कौन सलाहकार हैं। उनको कोई गंभीरता से नहीं लेता है। कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस के नेता हर दिन पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। पाकिस्तान आतंकवाद से ग्रस्त है। पाकिस्तान से पैसा लेकर ये लोग भारत के खिलाफ प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।

वहीं, पीएम मोदी ने शनिवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, यह चुनाव जम्मू-कश्मीर का भविष्य बनाने का चुनाव है। राज्य के लोग आतंकवाद, अलगाववाद और हिंसा के बजाय शांति, समृद्धि और अपने बच्चों के लिए उज्ज्वल भविष्य चाहते हैं। ऐसे में यहां भाजपा की सरकार बनाना जरूरी है। यहां की जनता कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) और पीडीपी के तीन खानदानों से त्रस्त हैं। लोग फिर वही निजाम नहीं चाहते, जिसमें भ्रष्टाचार हो, नौकरियों में भेदभाव हो।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, बीते दशकों में यहां सिर्फ कांग्रेस, एनसी और पीडीपी के नेता और उनके परिवार ही फले-फुले हैं। आपके हिस्से तो सिर्फ तबाही आई। ये जो हमारी पीढ़ियां बर्बाद हुई हैं, इसकी सबसे बड़ी जिम्मेदार कांग्रेस पार्टी ही है। आजादी के बाद से ही कांग्रेस की गलत नीतियों ने आपको सिर्फ और सिर्फ तबाही दी है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के दो चरणों का चुनाव हो चुका है। तीसरे और अंतिम चरण का चुनाव एक अक्टूबर को होगा और आठ अक्टूबर को नतीजे घोषित होंगे।

--आईएएनएस

एकेएस/सीबीटी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now