Top News
Next Story
NewsPoint

गाजियाबाद: चोरी के शक में पिता की मार से बेटे की मौत

Send Push

गाजियाबाद, 28 सितंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। त्योड़ी गांव में रहने वाले नौशाद ने अपने नाबालिग बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी पिता फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है। आरोपी पिता का नाम नौशाद बताया जा रहा है।

मृतक बच्चे की मां पहले ही उसे छोड़कर जा चुकी थी। इसके बाद बच्चे के पिता ने दूसरी शादी कर ली। मृतक बच्चे की दादी ने बताया कि पिता बार-बार उस पर चोरी का आरोप लगाकर पिटाई करता था, इससे वह घर से भाग जाता था।

इस बार भी चोरी का आरोप लगाया, लेकिन बच्चे ने अपनी दादी से कहा कि उसने चोरी नहीं की। लेकिन पिता ने एक नहीं सुनी और उसकी पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और आस-पास के लोग सहम गए। मृतक की दादी और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पिता की तलाश में जुट गई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना की जांच की जा रही है और दोषी को कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

घटना की जानकारी देते हुए मृतक के रिश्तेदार हाजी राहत ने आईएएनएस को बताया, “नौशाद अपने बेटे को आए दिन पीटता रहता था। शनिवार को घर से 500 रुपये की चोरी के शक में नौशाद ने अपने बेटे की पिटाई कर दी। पिटाई के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। उसको अपने बच्चे को पीटने की आदत बन गई थी। चूंकि यह बच्चा पहली पत्नी का था, इसलिए वह और ज्यादा मारपीट करता था। वह घर में और किसी से मारपीट नहीं करता था, बल्कि इस लड़के को ही मारता था।”

--आईएएनएस

पीएसएम/सीबीटी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now