Top News
Next Story
NewsPoint

जयवीर सिंह का कांग्रेस नेता पर तंज, 2017 के बाद का 'यूपी' नहीं देखा

Send Push

मैनपुरी, 28 सितंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने शनिवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि सीएम योगी आदित्यनाथ से उत्तर प्रदेश संभल नहीं रहा है, वो जम्मू-कश्मीर जाकर क्या करेंगे?

जयवीर सिंह ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय पर पलटवार करते हुए कहा कि, ऐसे लोग जिन्होंने सिर्फ 2017 से पहले का उत्तर प्रदेश देखा हो और उसके बाद का यूपी देखा ही नहीं हो, उसके बारे में क्या कहा जा सकता। उनको पहले 2012 से 2017 के बीच का उत्तर प्रदेश देखना चाहिए। प्रदेश में गुंडई, अराजकता, जमीनों पर कब्जे, महिलाओं पर अत्याचार होता था। मुझे लगता है कि उन्होंने साढ़े सात साल से यूपी का बदला रूप नहीं देखा है।

मंत्री ने आगे कहा कि पिछले साढ़े सात साल में उत्तर प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। आज उत्तर प्रदेश के बारे में देश और दुनिया की सोच बदली है, लोगों की अवधारणा बनी है। यूपी देश के विकास का ग्रोथ इंजन बना है। इसी कारण यहां पर ग्लोबल इन्वेस्टर समिट में लाखों करोड़ रुपए के प्रस्ताव आए हैं। इससे ना केवल आर्थिक तरक्की मिली है, बल्कि तमाम लोगों को रोजी-रोटी और रोजगार के अवसर मिले हैं।

--आईएएनएस

एससीएच/एबीएम

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now