Top News
Next Story
NewsPoint

बिहार के छात्रों की बंगाल में पिटाई, बिहार के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने पत्र लिखकर मांगी जानकारी

Send Push

पटना, 26 सितंबर (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में बिहार के छात्रों के साथ हुई मारपीट मामले में बिहार के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने पश्चिम बंगाल के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर को पत्र लिखा है। उन्होंने इस पत्र के जरिए पूरे मामले की जानकारी मांगी है और पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के बारे में भी पूछा है।

बिहार के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर की ओर से लिखे गए पत्र में कहा गया है, "मामले के संबंध में कहना है कि आज 26 सितंबर 2024 को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें तथाकथित रूप से बिहार से परीक्षा देने गए छात्रों को परीक्षा में सम्मिलित होने से मना करते हुए उनके साथ मारपीट तथा दुर्व्यवहार की घटना सामने आई है। वायरल वीडियो सिलीगुड़ी का बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो को मेरे द्वारा आपके व्हाट्सएप नंबर पर भी फॉरवर्ड किया गया है।"

उन्होंने पत्र में आगे लिखा, "आपसे अनुरोध है कि इस संबंध में बिहार के छात्रों की सुरक्षा हेतु तथा इस घटना के संबंध में पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से अवगत कराया जाए।"

बिहार के छात्रों के साथ हुई मारपीट के मामले में बिहार के मुख्य सचिव और डीजीपी ने भी पश्चिम बंगाल के अधिकारियों से बात की है।

बिहार के छात्रों के साथ पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में हुई पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग छात्रों के कमरे में जबरन घुसते हैं और उनके साथ दुर्व्यवहार करते हैं। यही नहीं, कुछ उनसे डॉक्यूमेंट्स भी मांगते हैं। जब छात्र इस बात का विरोध करते हैं तो वह उनसे कान पकड़कर उठक-बैठक लगवाते हैं।

--आईएएनएस

एफएम/एबीएम

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now