Top News
Next Story
NewsPoint

मियां-बीवी ने झगड़े में युवक को दे दिया पटरी पर धक्का, तभी आ गई ट्रेन… देखे खौफनाक…

Send Push
Husband-wife pushed the young man on the track in a quarrel, only then the train came… watch the horrifying video

मुंबई: मुंबई के सायन रेलवे स्टेशन पर द‍िल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां मह‍िला को धक्‍का लगने के बाद कपल ने एक युवक की जमकर पिटाई की। पिटाई के दौरान युवक अचानक से रेलवे ट्रैक पर गिर गया। इतने में सामने से लोकल ट्रेन आ गई। चोट के कारण युवक समय पर उठ नहीं सका और ट्रेन से टकराकर उसकी मौत हो गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी पर कैद हो गई। 13 अगस्त को हुई इस घटना पर दादर रेलवे पुल‍िस ने कपल को अरेस्‍ट कर ल‍िया है।

इस दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में मरने वाले युवक का नाम दिनेश राठौड़ (26) है। वह नवी मुंबई के घनसोली गांव के रहने वाले थे। वह ‘बेस्ट’ में कैरियर के तौर पर काम कर रहे थे। इस मामले में दादर रेलवे पुलिस ने कपल अविनाश माने और शीतल अविनाश माने को अरेस्‍ट कर ल‍िया है। दोनों मूल रूप से कोल्हापुर के रहने वाले बताए गए हैं।

यह पूरी घटना सायन रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में दादर रेलवे पुलिस ने लापरवाही का मामला दर्ज कर अविनाश और शीतल दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

वास्तव में क्या हुआ?
यह घटना मुंबई में सेंट्रल रेलवे के सायन रेलवे स्टेशन पर हुई। माने कपल प्लेटफार्म नंबर एक की सीढ़ियों से नीचे प्लेटफार्म पर आ रहे थे। इसी समय शीतल माने को यात्री दिनेश राठौड़ ने धक्‍का दिया। हैरान होकर शीतल ने दिनेश पर छाते से वार किया। जैसे ही वह उसे पीटने लगी तो अविनाश ने भी उसे मारना शुरू कर दिया।

लोकल की चपेट में आया
इसी दौरान दिनेश का संतुलन बिगड़ गया और वह रेलवे ट्रैक पर गिर गया। उसी समय प्लेटफॉर्म नंबर एक पर ठाणे की ओर जाने वाली धीमी गति से चलने वाली लोकल आ रही थी। दिनेश ने जल्दी से उठने की कोशिश की लेकिन दुर्भाग्यवश वह ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे चोट लगने के कारण उनकी जान चली गई।

आरोपी कपल अरेस्‍ट
इस मामले में दादर रेलवे पुलिस ने लापरवाही का मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपी कपल अविनाश और शीतल माने को पुलिस ने अरेस्‍ट कर ल‍िया है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now