Top News
Next Story
NewsPoint

ऑनर किलिंग! बेटी का था अफेयर…पिता-चाचा ने इज्जत के लिए फंदे पर लटकाया…

Send Push
owner killing! Daughter had an affair… father and uncle hanged her for respect

संगरूर; पंजाब के संगरूर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां खनौरी में पिता ने भाई के साथ मिलकर अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया. आरोप है कि बेटी का किसी लड़के के साथ प्रेम प्रसंग था. पिता को शक था कि उसकी बेटी अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग जाएगी. हालांकि, घटना से पर्दा 2 माह बाद उठा है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

एसएचओ खनौरी रमनदीप सिंह ने बताया कि आरोपी शेर सिंह निवासी की बेटी 12वीं कक्षा में पढ़ती थी. उसका गांव बंगा के एक लड़के से प्रेम प्रसंग था. इस कारण शेर सिंह ने अपनी बेटी की शादी करीब 6 माह पहले हरियाणा के गांव चंदड में तय कर दी. लेकिन बेटी ने वहां शादी करने से साफ इनकार कर दिया. पिता के मना करने के बावजूद बेटी लगातार अपने प्रेमी के साथ बात कर रही थी. इसी बात को लेकर पिता खफा था.

बेटी के मर्डर का बनाया खौफनाक प्लान
पुलिस के मुताबिक, 26 अक्टूबर को टीचर ने बेटी के परिवार को बताया था कि एक लड़का स्कूल के गेट पर खड़ा है. वह लड़के के साथ भागने की प्लानिंग कर रही है. यह बात पूरे गांव में फैल गई थी. इसके बाद आरोपी पिता और चाचा ने इसे अपनी बेइज्जती समझी. फिर लड़की की हत्या करने का प्लान बनाया.

गांव में पसरा सन्नाटा
पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने वारदात को ऐसे अंजाम दिया ताकि लगे कि लड़की ने सुसाइड किया है. आरोपियों ने लड़की को फंदे पर लटका दिया. इससे दम घुटने से उसकी मौत हो गई. वहीं, इस घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, दोनों आरोपियों ने अपने अपराध को कबूल कर लिया है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now