Top News
Next Story
NewsPoint

4 महीने की सैलरी लेनी है तो आओ हवेली' में …और फिर हेडमास्टर ने किया महिला का रेप, तबीयत बिगड़ी तो परिजनों को बताई आपबीती

Send Push

बिहार के नालंदा जिले में एक हेड मास्टर पर रेप का आरोप लगाया है। आरोप है कि हेड मास्टर ने महिला को उसके बकाया रुपए देने के लिए बुलाया और उसके साथ रेप किया। इसके बाद वह काफी घबरा गई।

जब उसकी तबियत बिगड़ी तो उसने परिजनों को आपबीती बताई। फिलहाल, पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता का आरोप है कि वो स्कूल में बच्चों को खाना बनाकर खिलाती है। उसने कहा कि जब वह बच्चों को खाना खिलाकर अपने घर वापस आ गई तो हेड मास्टर ने उसे फिर से वेतन देने के लिए बुलवाया और हिलसा चलने के लिए कहा।महिला का आरोप है कि उसे 4 महीने से वेतन नहीं मिला था और उसे पैसों की बहुत जरूरत थी। ऐसे में वो हिलसा जाने के लिए तैयार हो गई।

आरोप है कि हिलसा में हेड मास्टर उसे तीन मंजिला इमारत में ले गया और वहां उसने चाकू निकाला और उसपर हमला करने की धमकी दी। आरोप है कि हेड मास्टर ने चाकू की नोक पर महिला के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान महिला चीखती रही, लेकिन किसी ने भी उसकी चीख-पुकार नहीं सुनी। इसके बाद वह डरी सहमी अपने घर चली गई।

उसने बताया कि दुष्कर्म के बाद लोगों की बातों की डर की वजह से वो चुप रही। लेकिन, वारदात के 2-3 दिन के बाद जब उसकी तबीयत काफी बिगड़ने लगी तो उसने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और पुलिस ने शिकायत दी। इस मामले में थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार का कहना है कि महिला को मेडिकल कराने के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि महिला के पति की पहले की मौत हो चुकी है। इसलिए वो स्कूल में खाना बनाती है और जो रुपए मिलते ही उसी से ही अपने परिवार चलाती है। खबरों की मानें, तो हेड मास्टर को महिला के पति के मौत के बारे में पता था और वो अक्सर उसे परेशान करता रहता था।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now