Top News
Next Story
NewsPoint

इधर इंतजार कर रही थी दुल्हन, उधर जीजा ने साली के साथ कर ड़ाला कांड!!

Send Push

बरेली. उत्तरप्रदेश के बरेली से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है, जहां निकाह के दिन ही दुल्हन का दूल्हा अपनी साली संग फरार हो गया. जी हां! बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक दूल्हा निकाह के दिन ही अपनी साली के साथ भाग गया. इस दौरान दुल्हन के परिवार वालों ने दूल्हे के बहुत ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिला. आखिरकार हाथों में मेहंदी सजाए दुल्हन अपने दूल्हे का इंतजार करती रह गयी लेकिन वह नहीं आया.

मिली जानकारी के अनुसार नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का निकाह उसी लड़की के साथ तय हुआ था, जिससे वह प्यार करता था. बताया जाता है कि दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके बाद परिजनों ने पहले तो दोनों की शादी कराने से इनकार कर दिया था. लेकिन, बात आगे बढ़ता देख आखिरकार दोनों के परिजनों ने शादी के लिए हामी भर दी.

परिजनों की सहमति से दोनों की शादी की तारीख तय हुई. शादी के दिन रस्मों को पूरा किया जाना था, लेकिन उससे पहले ही दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हन की चचेरी बहन के साथ ही फुर्र हो गया है. बताया जा रहा है कि दूल्हे का दुल्हन के साथ-साथ उसकी चचेरी बहन के साथ भी प्रेम-प्रसंग चल रहा था और इसी कारण दूल्हा शादी के दिन अपनी साली को लेकर फरार हो गया. मिली जानकारी के अनुसार शादी के दिन दुल्हन तैयार होकर रस्मों की अदायगी के लिए अपने दूल्हे का इंतजार कर रही थी. लेकिन, दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हन की बहन से साथ ही भाग गया.

बताया जा रहा है कि शादी के दिन के पहले तक दुल्हन और उसके परिवार के किसी शख्स को दूल्हे और साली के इस प्रेम प्रसंग की भनक तक नहीं लग पायी. वहीं इस हैरान कर देने वाले मामले के बाद लड़की पक्ष के परिजनों ने दूल्हा और उसके परिवार वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस फिलहाल दूल्हा और उसकी साली को ढूंढने के प्रयास में लगी है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now