Top News
Next Story
NewsPoint

बंद फ्लैट से आ रही थी भयंकर बदबू, पुलिस ने दरवाजा तोड़ा-दिखा दिल दहला देने वाला मंजर…

Send Push
A terrible smell was coming from the closed flat, police broke the door and showed a heart-wrenching scene.

West Bengal Horror Murder. बंगाल के 24 उत्तर परगना जिले में पुलिस ने एक फ्लैट से 4 लाशें बरामद की हैं। चारों शव बुरी अवस्था में मिले हैं। शुरूआती जांच में पुलिस ने कहा कि घर के मुखिया 52 वर्षीय बृंदाबन करमाकर ने संभवतः पहले अपने परिवार के लोगों को जहर देकर मार डाला इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली होगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पड़ोसियों की शिकायत पर पहुंची थी पुलिस

पश्चिम बंगाल के 24 उत्तर परगना जिले के खरदाह में मुखर्जी रोड पर स्थित एक फ्लैट से भयंक बदबू की शिकायत मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची। फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस जब फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो वहां क्षत-विक्षत हालात में 4 शव पड़े थे। जबकि घर के मालिक करमाकर का शव फंदे से लटकता पाया गया। परिवार के सदस्यों में पत्नी देबाश्री, 17 वर्षीय बेटी देबलीना और 8 वर्षीय बेटे उत्साह के शव फ्लैट में अलग-अलग स्थानों पर पाए गए। पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति जब इस फ्लैट पर पानी चलाने के लिए चाबी लेने गया और काफी देर तक घंटी बजाता रहा। इसके बावजूद घर का दरवाजा नहीं खुला तो लोगों को शक हो गया। इसके बाद स्थानीय पार्षद को मामले की जानकारी दी गई और पार्षद ने पुलिस को यह सूचना दी।

घटना ने पड़ोसियों को झकझोर कर रख दिया

स्थानीय पुलिस ने बताया फ्लैट से भयंकर बदबू आ रही थी और दरवाजा तोड़ा गया तो वहां 4 डेड बॉडीज मिली हैं। पुलिस ने कहा कि किस कारण से यह किया गया, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है लेकिन लग रहा है कि काली पूजा के अगले दिन यह घटना हुई है। वहीं इस घटना ने आस-पड़ोस के लोगों को झकझोर कर रख दिया है। पुलिस के मुताबिक फ्लैट में एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें दावा किया है कि उसकी पत्नी का विवाहेतर संबंध था और वह इसे सहन नहीं कर सका और सबको मार डाला है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now