Top News
Next Story
NewsPoint

4 साल से इश्क, अब शादी पर अड़ीं 2 मौसेरी बहनें, कहा- जुदा किया तो…

Send Push

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से ऐसा मामला सामने आया है, जिसकी चर्चा पूरे जिले में है. यहां दो बहनों ने आपस में शादी करने को लेकर अड़ गईं. जब परिजनों ने इसका विरोध किया तो उन्होंने जमकर हंगामा काटा. इसके बाद उन्होंने डायल 112 पर फोन करके पुलिस को बुला लिया. दोनों बहनों ने पुलिस के सामने भी हंगामा काटा. इसके बाद पुलिस दोनों को थाने ले आई.

दोनों बहनों के नहीं मानने पर पुलिस ने उन्हें वन स्टॉप सेंटर भेज दिया. ये पूरा मामला कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र का है. यहां दो मौसेरी बहनों का पिछले चार साल से एक दूसरे के यहां आना-जाना है. दोनों एक दूसरे से प्यार करती हैं. इन दोनों के परिजनों को कहीं से पता चला कि ये दोनों समलैंगिक विवाह करना चाहती हैं. इसके बाद परिजनों ने इनके आपस में मिलने पर रोक लगा दी.

समलैंगिक विवाह करने पर अड़ीं दो बहनें

इससे परेशान होकर दोनों ने डायल 112 पर कॉल करके पुलिस को बुलाया. इन दोनों ने पुलिस के सामने भी जमकर हंगामा काटा. इनका कहना था कि हम दोनों साथ रहेंगे और परिजनों के पास नहीं जाएंगी. उन्होंने पुलिस के सामने भी आपस में शादी की बात कही. जब ये दोनों अपने परिजनों के पास जाने को तैयार नहीं हुई तो पुलिस ने इन्हें फतेहगढ़ वन स्टॉफ सेंटर में भेज दिया.

पुलिस ने वन स्टाप सेंटर भेजा

यहां पर काउंसलर रागनी ने जब दोनों लड़कियों की काउंसलिंग की तो इन लोगों ने आपस में शादी करने की बात नहीं बताई. उन्होंने कहा कि हम दोनों 4 वर्ष से एक दूसरे के साथ हैं और अच्छे दोस्त की तरह रहते हैं. हमारे घर वाले एक दूसरे के साथ रहने पर रोक लगा रहे थे, इसलिए हमें पुलिस का सहारा लेना पड़ा. हम लोगों से गलती हुई और अब हम अपने परिजनों के साथ घर जाना चाहते हैं. इसके बाद दोनों लड़कियां अपने-अपने परिजनों के साथ घर चली गईं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now