Top News
Next Story
NewsPoint

शारीरिक संबंध बनाने के दौरान लडकी ने प्रेमी के ठोक दिया इंजेक्शन, बंध गई ऐसी स्पीड कि…

Send Push

Bihar News: प्यार में जब ब्लैकमेलिंग का दौर शुरू हुआ तो पूर्णिया में 24 वर्षीय एक युवक की हत्या युवती ने बेहोशी का इंजेक्शन देकर कर दी. बेहोशी की सुई इतनी अधिक मात्रा में दी गयी कि युवक ने चंद सेकेंड में ही दम तोड़ दिया. मृतक युवक प्रकाश कुमार मंडल स्थानीय लाइन बाजार के एक पैथोलॉजी में कार्यरत था. वह सदर थाना क्षेत्र के सरना चौक के पास अपने मामा के साथ रहता था. वह मूल रूप से अररिया जिले के पलासी थाना क्षेत्र के धनगामा का निवासी था. बीते 16 जून को वह घर से पैथोलॉजी जाने के बाद गायब हो गया था. उसका मोबाइल भी बंद था.

गायब हुआ युवक तो तेज हुई खोज
प्रकाश के गायब हो जाने के बाद उसके मामा आनंद मंडल के द्वारा गुमशुदगी का आवेदन सदर थाने में दिया गया. इस घटना के करीब 20 दिन बाद अनुसंधान में जुटी पुलिस के द्वारा उसके शव का अवशेष अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र से बरामद किया गया. बुधवार को सदर थाना में सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने गायब हुए प्रकाश मंडल के मौत का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि प्रकाश मंडल के गायब हो जाने के बाद उसके बंद मोबाइल का अंतिम लोकेशन रानीगंज थाना क्षेत्र था. मृतक के मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल खंगालने के बाद एक नंबर पर लगातार बातचीत हो रही थी. मृतक के मोबाइल से इसी नंबर पर अंतिम बातचीत भी हुई. उक्त नंबर का पता लगाया गया जो एक युवती का निकला.

दो महिलाओं से थे संबंध
एसडीपीओ ने बताया कि यह युवती मृतक युवक के साथ लाइन बाजार के उसी लैब में काम करती थी. युवक की हत्या के मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. वह कटिहार जिले के मनिहारी की रहने वाली है. इसी लैब में कार्यरत दूसरी युवती ने उसे यहां काम पर लगवाया था. मृतक ने दोनों युवती से संबंध स्थापित कर रखा था. मृतक ने मनिहारी की रहने वाली युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसका नग्न तस्वीर मोबाइल में कैद कर लिया था. इस नग्न तस्वीर को उसने दूसरी महिला कर्मी से शेयर भी किया.

अश्लील तस्वीर किया वायरल…
इतना ही नहीं मृतक ने फेक नाम से सोशल मीडिया पर उसका नग्न तस्वीर वायरल भी कर दिया था. इससे घबराकर युवती लाइन बाजार के लैब से काम छोड़कर रानीगंज चली गई और वहीं एक निजी नर्सिंग होम में काम करने लगी. इस दौरान युवती द्वारा मृतक प्रकाश मंडल से नग्न तस्वीर मोबाइल से डिलीट कर देने का बार-बार आग्रह किया जाता रहा. बीते 16 जून को उसने तस्वीर डिलीट करने को कहा तो प्रकाश मंडल ने उससे इस शर्त पर तस्वीर डिलीट करने के लिए राजी हुआ कि एक बार उससे शारीरिक संबंध फिर बनाये. युवती राजी हो गई और उसे रानीगंज बुलाई.

जान से मारने की बनायी योजना, सुनसान जगह पर बुलाया
प्रकाश बाइक से रानीगंज पहुंचा. तब युवती ने उसे जान से मारने की योजना बनाई और बेहोशी का इंजेक्शन अपने साथ रख कर उससे मिली. कुछ घंटे रानीगंज बाजार में दोनों घूमे. इसके बाद एक सुनसान जगह उसे ले गई, जो चारदीवारी से घिरा था और अंदर जंगल था. वहां एक अर्ध निर्मित मकान भी था. वहां पहुंचकर दोनों ने शारीरिक संबंध बनाये.

अचानक बेहोशी का इंजेक्शन लगा दिया, प्रेमी ने तोड़ा दम
जब प्रकाश थककर सीधा लेटा था, तभी युवती ने कपड़े में छुपा कर रखे बेहोशी का इंजेक्शन उसके नस में डाल दिया. इंजेक्शन देते ही कुछ ही क्षण में उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद युवती ने उसकी लाश को पास के एक झाड़ी में छुपा दिया और वहां से चली गई.

हत्या के 16 दिन बाद आकर लाश जलाया
युवती ने प्रकाश का मोबाइल पास के एक नदी में फेंक दिया और अपने घर मनिहारी चली आयी. वह वापस रानीगंज 16 दिन बाद पहुंची. इसके बाद वह घटनास्थल पर पहुंची और लाश पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. युवती को हिरासत में लेकर उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने पूरे घटनाक्रम को बताया.

युवती को किया गया गिरफ्तार
घटनास्थल पर एफएसएल की टीम भी जा कर जांच पड़ताल की. मृतक के कपड़े और घड़ी को बरामद किया गया, जिसके आधार पर परिजनों द्वारा शव की पहचान की गई. एसडीपीओ ने बताया कि युवती ने नग्न तस्वीर को डिलीट करने के लिए कई बार कोशिश की, लेकिन मृतक के इनकार किए जाने के बाद उसने उसकी हत्या करने की योजना बना ली. युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now