Top News
Next Story
NewsPoint

उफ्फ! इतनी दरिंदगी, गुजरात के भरूच में अपहरण के बाद 10 महीने की बच्ची से रेप….

Send Push
Ugh! Such brutality, a 10 month old girl was kidnapped and raped in Bharuch, Gujarat

भरूच: गुजरात के भरूच में 10 महीने की बच्ची से दरिंदगी का मामला सामने आया। जहां एक 30 वर्षीय युवक ने 10 महीने की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी दीपक कुमार लालबाबू सिंह अक्सर बच्ची के माता-पिता के घर आया जाया करता था। रविवार को जब बच्ची अपने घर के आंगन में खेल रही थी, तो आरोपी उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची के रोने की आवाज आई तो मौके पर पहुंची दादी
पुलिस उपाधीक्षक कुशल ओझा ने बताया कि बच्ची की दादी ने बच्ची के रोने की आवाज़ सुनी तो वह दौड़ी आई। उन्होंने बच्ची को लहूलुहान और गंभीर रूप से घायल पाया। गुस्साए स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने POCSO एक्ट और भारतीय न्याय संहिता के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कानूनी कार्यवाही की जा रही है। जांच के तहत पीड़िता और आरोपी दोनों का मेडिकल परीक्षण किया गया है।

बच्ची का हालत गंभीरजानकारी के अनुसार, बच्ची की मां एक रेस्टोरेंट में काम करती है। आरोपी बच्ची और उसके परिवार को जानता था। वो कई बार बच्ची के साथ खेलने उनके घर आता था। रविवार को जब बच्ची अपने आंगन में खेल रही थी तो आरोपी उसे उठाकर ले गया और घर से कुछ ही दूर पर उसके साथ रेप किया। बच्ची की भरूच सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां गंभीर चोटों के कारण उसकी हालत और बिगड़ गई। फिलहाल बच्ची का इलाज किया जा रहा है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now