Top News
Next Story
NewsPoint

पॉर्न वीडियो दिखाया, फिर किया अप्राकृतिक सेक्स; मासूम के साथ 12 साल के लड़के की हैवानियत…

Send Push

देहरादून। उत्तराखंड में एक 12 साल के बच्चे ने अपने पड़ोस में रहने वाले सात साल के बच्चे को मोबाइल पर पॉर्न वीडियो दिखाया। इसके बाद उसने मासूम बच्चे के साथ अप्राकृतिक सेक्स किया। जानकारी के मुताबिक, यह जून की घटना है। पीड़ित के पिता ने बुधवार को इसकी शिकायत दर्ज कराई है। यह देहरादून के रायपुर इलाके की घटना है। पीड़ित बच्चा तीसरी क्लास में पढ़ता है। वहीं मासूम के साथ गंदा काम करने वाला बच्चा सातवीं क्लास का स्टूडेंट है।

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों बच्चों का घर आस-पास ही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 12 साल का बच्चा उस समय मासूम के घर में गया जब वह अकेले था। इसके बाद उसने मोबाइल पर बच्चे को पॉर्न वीडियो दिखाया। गंदे वीडियो दिखाने के बाद उसने बच्चे के साथ अप्राकृतिक सेक्स किया।

मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी बच्चा वहां से अपने घर चला गया। इसके साथ ही उसने बच्चे से कहा कि वो यह बात किसी को भी न बताए। इस घटना के अगले ही दिन पीड़ित बच्चे के घरवालों को इस बारे में पता चला। बच्चे के साथ दुष्कर्म की बात जानने के बाद भी दोनों में से किसी भी परिवार ने पुलिस से इसकी शिकायत नहीं की।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी बच्चे के परिवार वालों ने बच्चे को किसी रिश्तेदार के वहां दूसरे शहर में भेज दिया। दोनों परिवारों में समझौता हो गया। लेकिन कुछ दिनों पहले आरोपी बच्चा रिश्तेदार के वहां से वापस अपने घर लौट आया। इसके बाद पीड़ित बच्चे के परिवार वालों ने इसपर आपत्ति जताई और पुलिस से इस मामले में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now